आदर्श व्यापारी एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से 24 मई से व्यापारिक प्रतिष्ठान खोलने की मांग की

एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राजेेश सोनी ने व्यापारियों को एक राहत पैकेज देने की भी मांग की

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। आदर्श व्यापारी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राजेेश सोनी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से 24 मई से व्यापारियों के प्रतिष्ठान को खोलने एवं व्यापारियों को एक राहत पैकेज देने की मांग की है।

प्रदेश अध्यक्ष राजेश सोनी ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी में व्यापारी समाज द्वारा बाजारों एवं ग्राहकों में करोना के संक्रमण को रोकने हेतु स्वत: ही आंशिक भीड़भाड़ वाले बाजार अप्रैल माह में बंद कर दिए गए थे। साथ ही समस्त व्यापारी प्रशासन की मदद के लिए दवाइयों, मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण, गंभीर मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराना आदि जनहित के कार्य कर रहा था।
सरकार द्वारा जब 3 मई को लॉक डाउन लगाया गया। समस्त व्यापारियों द्वारा समस्त बाजार बंद कर दिया गया। लगभग 20 दिन के बाद अब प्रदेश में संक्रमण भी कम है। व्यापारी वर्ग भी अपने प्रतिष्ठान खोलकर अपना एवं अपने परिवार का भरण पोषण करना चाहता है। लॉक डाउन की वजह से व्यापारी समाज आर्थिक रूप से टूट चुका है। इसलिए 24 मई को व्यापारी हित में तत्काल व्यापारियों के प्रतिष्ठान को खोलने का आदेश पारित करें एवं शीघ्र से शीघ्र व्यापारियों को एक राहत पैकेज देने की कृपा करें। जिससे वह इस आर्थिक नुकसान से उबर सके एवं अपने परिवार के भरण-पोषण करने का कार्य कर सकें।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!