उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने 16 अप्रैल से 5 दिन के लिए सभी बाजार बंद रखने की घोषणा की

बन्दी के दौरान आवश्यक वस्तुओं एवं दवा की दुकानें खुली रहेंगी

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने राजधानी में कोरोनावायरस की चैन को तोड़ने में सहायक भूमिका निभाने के लिए 16 अप्रैल से 5 दिन के लिए सभी बाजारों को पूर्ण रुप से बंद रखने की घोषणा की है। साथ ही सभी व्यापारियों से अपनी जिम्मेदारी समझते हुए सहयोग की अपील की।

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा व्यापारी समाज का अभिभावक एवं मुखिया है। इस नाते यह निर्णय लिया गया है। 16 अप्रैल से 20 अप्रैल तक बाजार बंद रहेगा। उन्होंने कहा वर्तमान में जिस प्रकार से कोविड-19 का प्रकोप राजधानी मे बढ़ रहा है, उसके लिए एकमात्र विकल्प है कि हम लोग अपने घरों में सुरक्षित रहे। व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने सरकार से भी 7 दिन के लॉक डाउन की मांग की है।
व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने कहा यदि अभी कठोर निर्णय नहीं लिए गए तो आगे इसका ज्यादा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। उन्होंने सभी व्यापारियों से अपील की है कि बंदी के दौरान अपने घरों पर परिवार के साथ ही सुरक्षित रहें। इधर उधर ना घूमे तथा फेस मास्क का प्रयोग , सामाजिक दूरी के नियमों का पालन स्वयं करें तथा लोगों को भी जागरूक करे। समय-समय पर साबुन से हाथ धोने की प्रवृत्ति अपनाएं।
लखनऊ अध्यक्ष हरजिंदर सिंह, महामंत्री संजय त्रिवेदी, महामंत्री विजय कनौजिया ने बताया 5 दिन की इस बंदी के दौरान आवश्यक वस्तुओं एवं दवा की दुकानों को खुला रखा जाएगा। यह दुकाने बंदी में शामिल नहीं होंगी ताकि जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!