एलडीए उपाध्यक्ष ने किया कानपुर रोड व शारदानगर योजना का निरीक्षण

उपाध्यक्ष ने आवासीय भवनों के विक्रय के लिए समस्त आवश्यक सुविधाओं को तत्काल पूर्ण करते हुए आगे की कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी व सचिव पवन कुमार गंगवार ने मंगलवार को कानपुर रोड एवं शारदानगर योजना का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने इन दोनों योजनाओं में निर्मित बहुमंजिली आवासीय भवनों का निरीक्षण किया और इनके विक्रय के सम्बन्ध में अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये।
अधिशासी अभियंता, जोन-2 नवनीत शर्मा ने बताया कि प्राधिकरण द्वारा कानपुर रोड एवं शारदानगर योजना में निर्मित बहुमंजिली आवासों को पहले आओ-पहले पाओ योजना के अन्तर्गत विक्रय जा रहा है। आज उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी व सचिव पवन कुमार गंगवार द्वारा इन योजनाओं में निर्मित दीपशिखा, मघा, भरणी, अश्लेषा, सनराइज, फाल्गुनी, आद्रा, रतन लोक, रश्मि लोक अपार्टमेण्ट और मानसरोवर योजना में निर्मित काॅमर्शियल काम्प्लेक्स का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में इन सभी स्थानों पर निर्माण कार्य पूर्ण पाये गये। उपाध्यक्ष द्वारा निर्देशित किया गया कि इन आवासीय भवनों के विक्रय के लिए समस्त आवश्यक सुविधाओं को तत्काल पूर्ण करते हुए आगे की कार्यवाही सुनिश्चित की जाये। इस मौके पर अधिशासी अभियंता नवनीत शर्मा, सहायक अभियंता आलोक कुमार और सुनील कुमार जैन समेत अभियंत्रण जोन-2 के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!