कपड़े बदलकर जाते CCTV में कैद हुई लखीमपुर से लापता चारों छात्राएं, जांच में जुटी पुलिस

दो छात्राएं अपने साथ कैश भी लेकर गई

क्राइम रिव्यू

लखीमपुर। शहर से सोमवार को पंडित हालातों में लापता हुई एक इंटर कॉलेज की 4 छात्रों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है कला की अभी तक की पुलिस की छानबीन में यह पता चल चल गया है कि चारों छात्राएं यहां से एक रोडवेज बस में सवार होकर सीतापुर तक पहुंची थी उसके बाद वह कहां गई इसका पता नहीं चल सका है छात्राओं की तलाश में पुलिस की कई टीमें आसपास के जिलों में भेजी गई हैं 

यह है मामला

शहर के अलग-अलग मोहल्लों की रहने वाली चार छात्राएं यहां के एक कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। इनमें तीन छात्राएं हाई स्कूल की और एक छात्रा इंटर की है। यह चारों आपस में सहेलियां भी बताई जा रही हैं। सोमवार सुबह चारों कॉलेज जाने के लिए घर से निकलीं, पर वहां पहुंची नहीं। दोपहर तक उनके न लौटने पर परिवारजन ने उनकी तलाश शुरू की। जब कहीं पता नहीं चला, तब देर शाम सदर कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी।

इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने शहर में और आसपास के क्षेत्र में संभावित जगहों पर छात्राओं की तलाश शुरू करने के साथ ही कई जगहों के सीसी कैमरों के फुटेज भी खंगाले।

शहर के मुहल्ला थरवरनगंज में रेमंड शोरूम के पास लगे सीसी कैमरे में छात्राओं का फुटेज मिला है। इसमें चारों छात्राएं पास में जेल की दीवार और एक बड़ी होर्डिंग की आड़ में कपड़े बदल कर वहां से जाती हुई दिख रही हैं। पुलिस की छानबीन में यह भी पता चला है कि चारों वहां से रोडवेज बस स्टैंड पहुंची और एक बस में बैठकर सीतापुर तक गईं। इसके बाद इन छात्राओं के बारे में कोई पता नहीं चल पा रहा है।

शहर कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने बताया कि छात्राओं के बस में बैठकर सीतापुर तक पहुंचने की तस्दीक बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने भी की है। सीतापुर के आगे का इन छात्राओं का मूवमेंट नहीं पता चल पा रहा है।

दो छात्राएं अपने साथ कैश भी लेकर गई 

चारों छात्राओं में दो छात्राएं एक ही परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिनके घर वालों का कहना है कि वह अपने साथ 20-25 हजार की नकदी भी ले गई है। अन्य दो छात्राओं के पास कितने रुपये हैं, यह उनके परिवारजन नहीं बता पा रहे हैं। शहर कोतवाल का कहना है कि प्रयास किया जा रहा है।

जल्द ही छात्राओं का पता लगा लिया जाएगा। मामले में एसपी विजय ढुल ने बताया कि लखनऊ, सीतापुर, लखीमपुर में पुलिस की दो-दो टीमें लगी हैं। जल्दी छात्राओं को ढूंढ लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!