कैलेंडर “अभिव्यक्ति” दर्शाएगा महिलाओं के विभिन्न स्वरूप

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की टॉप मॉडल्स को लेकर अवॉर्ड विनिंग फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री और सांवरी कैलेंडर “अभिव्यक्ति” को लेकर सामने आ रहे हैं। जिसमें महिलाओं के विभिन्न स्वरूपों को बहुत ही अच्छे तरीके से प्रस्तुत किया जाएगा। इस सिलसिले में शुक्रवार एक प्रेस वार्ता का आयोजन गोमती नगर में किया गया।

निर्देशक विपिन अग्निहोत्री ने इस मौके पर बताया कि विगत 5 वर्षों की भांति इस बार भी उत्तर प्रदेश की मॉडल्स को न केवल एक बड़ा मंच मुहैया कराया जा रहा है, साथ ही साथ इस बात की भी पूरी कोशिश की जाएगी कि महिला सशक्तिकरण के विभिन्न आयामों से आम जनता को रूबरू कराया जाए।

 

सांवरी की फाउंडर तान्या भटनागर के मुताबिक सांवरी एकमात्र मॉडल टैलेंट एजेंसी है, जो उभरती हुई महिला मॉडल्स को न केवल ग्रूमिंग देती हैं साथ ही साथ उन्हें बड़े प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका भी प्रदान करती है।अनप्लग्ड कोर्टयार्ड के जनरल मैनेजर गौरव ने बताया की अनप्लग्ड युवाओं को हर तरीके से सपोर्ट करना चाहता है और आगे भी इस तरह के इवेंट्स में भागीदारी करता रहेगा। इवेंट ऑर्गेनाइजर सिद पठान ने उम्मीद जताई कि यह कैलेंडर उत्तर प्रदेश के लोगों को पसंद आएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!