कोरोना महामारी की भयावह स्थिति में डाॅ. उमंग ने मरीजों को दिया सहारा

हेल्प लाईन नंबर 6387881651 पर सम्पर्क कर ले सकता है निःशुल्क परामर्श

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। इस कोरोना महामारी की संकट की घड़ी में जहाँ एक ओर दवाइयों और इंजेक्शन की कालाबाजारी की खबरें सुनाई पड़ रही है, डाॅक्टर्स ने फीस बढा़ दी है, दवाइयाँ महंगे दामों पर मिल रही हैं
वहीं समाज में कुछ ऐसे भी डाॅक्टर्स हैं जो आगे बढ़कर बीमारों का हाथ थाम रहे हैं और सहारा दे रहे हैं। हम यहाँ बात कर रहे हैं डाॅ. उमंग खन्ना की।

चौक चौराहे पर आकर ले सकता है दवाइयां

डाॅ. उमंग होम्योपैथी चिकित्सक हैं जो पिछले लगभग एक साल से, जब पहली बार लाॅक डाउन हुआ था, कोरोना मरीजों को मुफ्त आनलाइन चिकित्सीय परामर्श दे रहे हैं। केवल इतना भर ही नहीं वह दवाइयां भी मुफ्त में दे रहे हैं। शाम को चौक चौराहे पर, संतोषी माता मंदिर के पास से दवाइयां ले सकता है।

मरीजों को दवाइयों से फायदा भी हो रहा है

डाॅ. उमंग से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि पिछले साल, जब से लाॅक डाउन की घोषणा हुई थी, तब से मेरा यह काम लगातार चल रहा है। और लोगों मेरी सलाह और दवाइयों से फायदा भी हो रहा है। आन लाईन चिकित्सीय परामर्श लेने वालों की संख्या दिन- प्रतिदिन बढ़ ही रही है। अब तो दूसरे शहरों और यहां तक कि विदेशों भी काॅल आ रही है।

हेल्प लाईन पर ले सकता है सलाह

डाॅ. उमंग ने बताया कि कोई भी, जिसे सर्दी- जुकाम, बदन दर्द, आक्सीजन की कमी या किसी भी तरह की तकलीफ हो, वह मेरे हेल्प लाईन नंबर 6387881651 पर सम्पर्क कर अपनी तकलीफ बता सकता है। उसे मुफ्त परामर्श दिया जायेगा। वह कहीं से भी दवाएं खरीद सकता है, और अगर चौक आ सकता है तो मेरे यहां आकर दवाइयां ले सकता है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!