कोरोना महामारी में निरंतर लोगों को राहत पहुंचा रही ह्यूमन वेलफेयर इक्वल जस्टिस संस्था 

कोविड अस्पतालों में 500 लोगो को भोजन के पैकेट बांटे

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। कोरोना महामारी के इस दौर में ह्यूमन वेलफेयर इक्वल जस्टिस संस्था लोगों तक निरंतर मदद व राहत पहुंचाने में लगा हुआ है। संस्था के सदस्य राजधानी के विभिन्न कोरोना अस्पतालों में इलाज करा रहे लोगों व उनके परिजनों के बीच खाना के साथ-साथ उनकी अन्य समस्याओं के निदान में जुटे हुए हैं। संस्था ने रविवार को 500 लोगों को भोजन का पैकेट वितरण किया।

संस्था के संस्थापक हेमन्त कुमार मिश्रा ने बताया कि संस्था सिविल हॉस्पिटल, मेडिकल कॉलेज, राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल समेत राजधानी के विभिन्न कोविड अस्पतालों में भर्ती मरीजों के अटेंडेंट को भोजन दे रही है। इस क्रम में संस्था के साथी कोरोना से बचाव के लिए भी पूरी सावधानी बरत रहे हैं। साथ ही लोगों को शुद्ध और पौष्टिक भोजन का वितरण भी कर रहे हैं। मरीज और तिमारदारों को अगर कोई परेशानी होती है, तो उसका समाधान भी संस्था के सदस्य कर रहे हैं।
श्री मिश्रा ने कहा कि कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच मरीजों के परिजनों को बेहद दिक्कत हो रहा है। संस्था उन दिक्कतों का भी हल निकाल रहा है। उन्होंने बताया कि संरक्षक मनीष जैन, जिलाध्यक्ष सीतापुर सत्येंद्र कुमार शुक्ला, जिलाध्यक्ष उन्नाव अभिषेक मिश्रा, उमेश यादव, राघवेंद्र सिंह यादव, कुंवर प्रताप सिंह, देशराज सिंह यादव, कमरुल चौधरी, प्रशांत वर्मा, अतुल सिंह, आशीष रावत, मोहम्मद सलमान, शुभम गुप्ता व रजनी रावत आदि साथी दिन रात अपनी सेवा देने में जुटे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!