कोविड जांच शिविर में 72 लोगों ने कराई जांच

जानकीपुरम द्वितीय वार्ड में पार्षद खुशबू राखी मिश्र व भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष दीपक मिश्र द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना जांच शिविर का आयोजन

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। अक्षय तृतीया के अवसर पर जानकीपुरम द्वितीय वार्ड में पार्षद खुशबू राखी मिश्र व भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष दीपक मिश्र द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया। वार्ड के सेक्टर एच में 4 नम्बर चौराहा स्थित पार्षद कार्यालय पर आयोजित इस शिविर में आये लोगों का स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा नि:शुल्क जांच की गई। अलीगंज के सीएचसी से स्वास्थ्य विभाग की टीम की तरफ से आए परेश श्रीवास्तव ने बताया कि यहां लक्षण और बिना लक्षण वाले करीब 72 लोगों का सैम्पल लिया गया है। शिविर में सभी आयु वर्ग के लोगों ने अपनी जांच कराई।
इस दौरान पार्षद खुशबू व दीपक मिश्र ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा लक्षण होने पर दिए जाने वाले उपचार व दवाइयों के बारे जागरूक करते हुए पर्चे बांटे। साथ ही लोगों से अपील की कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। लोगों को आश्वासन दिया कि स्थानीय स्तर पर किसी तरह की समस्या के लिए वह हर समय मौजूद हैं। जानकीपुरम क्षेत्र से शिविर मेें आये लोगों में शामिल चन्द्रशेखर शुक्ला, दिलीप वर्मा, पूर्णिमा सिंह,एके सिंह, अंकित पाण्डे, राजेश यादव, तेजस्वी सिंह समेत कुछ 72 लोगों की कोराना टेस्ट के लिए सैम्पल लिए गए। आयोजन में सनी दीक्षित, आकाश यादव समेत भाजपा कार्यकर्ताओं का सहयोग रहा।
भाजयुमो उपाध्यक्ष दीपक मिश्र ने बताया कि कुछ दिन पूर्व ही उनके बाबा यानी दादा जी की कोराना से मृत्यु हो गई थी। क्षणविहीन संभावित संक्रमण की आशंका से हमारा पूरा परिवार आइसोलेट हो गया था। परिवार में शोक की लहर फैल गई। लेकिन मेरे प्रेरणा स्रोत व पिता राम भवन मिश्र (सेवानिवृत्त निजी सचिव सचिवालय ) लगातार क्षेत्र के निवासियों के मदद के लिए मुझे कहते रहे। अपने संपर्कों से हम लोग लगातार लोगों को सुविधा मुहैय्या कराने का प्रयास कर रहे थे। स्वास्थ्य विभाग से संपर्क किया। लेकिन क्षेत्र में डर के कारण शिविर के आयोजन के लिए आगे नहीं आ रहा था। लिहाजा क्वारंटीन का समय पूरा होते ही शिविर का आयोजन स्वयं उपस्थित होकर काराया। पत्नी व पार्षद खुशबू ने लोगों से अपील की यदि उनके परिवार में किसी को भी कोराना के लक्षण होने की आशंका है तो वह जांच जरूर कराएं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!