गुडम्बा पुलिस ने मोबाइल लूटने के आरोप में दो शातिर लुटेरों को दबोचा

बदमाशों के पास से जानकीपुरम में युवती से लूटे गए मोबाइल के साथ तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। गुडम्बा पुलिस ने युवती का मोबाइल लूटने के आरोप में दो शातिर लुटेरे भाइयों को गिरफ्तार कर उनके पास लूटा हुआ मोबाइल, 315 बोर का अवैध तमंचा, एक कारतूस व नगदी बरामद करने का दावा किया है।
इंस्पेक्टर गुडम्बा मुहम्मद अशरफ ने बताया कि 2 सितम्बर को जानकीपुरम थाना क्षेत्र के सरस्वतीपुरम में एक युवती घर के बाहर खड़े होकर फोन पर बात कर रही थी। इसी बीच बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीनकर भाग निकले थे। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।
इंस्पेक्टर ने बताया कि उपनिरीक्षक मारूफ आलम व जानकीपुरम थाना के उपनिरीक्षक आनन्द कुमार फोर्स के साथ गस्त पर थे। 23 नम्बर तिराहे के पास दो बाइक सवार पुलिस टीम को देखकर बाइक मोड़कर भागने का प्रयास किया। लेकिन बाइक फिसलने के कारण भागने में सफल नहीं हो सके। युवकों की पहचान गोहना कला मलाक, बीकेटी निवासी अजीत रावत व सुजीत रावत के रूप में हुई। तलाशी के युवकों के पास से एक 315 बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस, मोबाइल व नगदी बरामद हुई। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए युवक सगे भाई व शातिर लुटेरे हैं। जो शहर में पर्स व चेन लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। लूट का विरोध होने पर तमंचे का उपयोग करते थे। पुलिस का दावा है कि बदमाशों ने बरामद मोबाइल सरस्वतीपुरम की युवती से लूटने की बात कबूली है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!