चैतन्य वेलफेयर फाउंडेशन ने सिविल महानगर में मरीजों को बांटे फल व खाद्य सामग्री

चिकित्सालय के सीएमएस डॉ आर सी सिंह डॉ मनीष शुक्ला समेत सभी स्टाफ ने दिया भरपूर सहयोग

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। चैतन्य वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से सोमवार को भाऊराव देवरस संयुक्त चिकित्सालय, महानगर के जनरल वार्ड व इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीजों और उनके तीमारदारों को फल तथा कुछ अन्य खादय सामग्री भेंट की गई। इस आयोजन में भाउराव देवरस चिकित्सालय के सीएमएस डॉ आर सी सिंह डॉ मनीष शुक्ला समेत अस्पताल के सभी स्टाफ का भरपूर सहयोग दिया।
चैतन्य वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष ओम सिंह ने बताया कि वह ज्यादातर सामाजिक सेवा के कार्य अपने आराध्य भगवान शिव जी की कृपा से ही करती हूं। वह बुद्धि देते हैं और उस काम को करने की प्रेरणा और सहयोगी भी प्रदान करते हैं। सेवा कार्यो के लिए आर्थिक मजबूती भी देते हैं।
ओम कहती हैं कि बहुत समय से इच्छा थी कि प्रत्येक सोमवार को कुछ ऐसा करूं कि मेरे आराध्य प्रसन्न हों और मन को भी खुशी और सुकून मिले। इसी क्रम में विजय कुमार भल्ला और प्रदीप शर्मा से मुलाकात हुई। इसके बाद ही अस्पताल में मरीजो व तीमारदारों को फल व अन्य खाद्य सामग्री वितरित करने का निर्णय लिया गया।
अब जब तक प्रभु शिव जी चाहेंगे, तब तक प्रत्येक सोमवार यह ज्योति जलती रहेगी। खाद्य सामग्री वितरण के दौरान अनु अस्थाना व राजकुमार यादव भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!