जानकीपुरम में LDA का गरजा बुलडोजर, 24 करोड़ के कीमत की जमीन कराई खाली

लखनऊ : विकास प्राधिकरण में अवैध निर्माण एवं अवैध कब्जे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जानकीपुरम विस्तार में बड़ी कार्रवाई की है।

एलडीए के प्रवर्तन जोन – 5 के दस्ते ने जानकीपुरम योजना के सेक्टर जे में 12 हजार वर्ग मीटर जमीन पर अवैध रूप से हुए कब्जे को मुक्त कराने की कार्रवाई की है।

एलडीए के प्रवर्तन दस्ते की ओर से अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाकर जमीन को खाली कराने की कार्रवाई की गई है।

प्राधिकरण अधिकारी इस जमीन की कीमत 24 करोड रुपए की होने का दावा कर रहा हैं । लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है।

इस कार्रवाई में अधिशासी अभियंता जोन 5 के.के बंसला के नेतृत्व में गुडंबा पुलिस और प्राधिकरण का पुलिस व प्रवर्तन दस्ता मौजूद रहा।

अवैध निर्माण और अवैध कब्जे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जानकीपुरम विस्तार में बड़ी कार्रवाई की है।एलडीए के प्रवर्तन दस्ते ने जानकीपुरम योजना के सेक्टर जे में 12 हजार वर्ग मीटर जमीन पर अवैध रूप से हुए कब्जे को मुक्त कराने की कार्रवाई की है।

24 करोड़ रुपये की है सरकारी जमीन ।

एलडीए के प्रवर्तन दस्ते की तरफ से अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाकर जमीन को खाली कराने की कार्रवाई की गई है। प्राधिकरण अधिकारी इस जमीन की कीमत 24 करोड रुपए बता रहे हैं। एलडीए उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है।

इस कार्रवाई में अधिशासी अभियंता प्रवर्तन जोन -5 के.के बंसला के नेतृत्व में गुडंबा पुलिस व प्राधिकरण का पुलिस व प्रवर्तन दस्ता के साथ सहायक अभियंता एसएन प्रसाद, राजीव मिश्रा, अवर अभियंता संजय शुक्ला, सरोज कुमार, शिव कुमार, अजय महेंद्र, सुपरवाइजर जगदेव यादव मौजूद रहे। ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!