ट्रॉली चोरी की तहरीर एक सप्ताह तक दबाए रहे गढ़ी चौकी इंचार्ज

लखनऊ। गुडम्बा में ट्रॉली चोरी की रिपोर्ट एक सप्ताह बाद दर्ज की गई। पीड़ित का आरोप है कि गढ़ी चौकी इंचार्ज तहरीर को एक सप्ताह तक दबाए रहे, पीड़ित के रिसीविंग मांगने पर दूसरी तहरीर लेकर 9 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज हुई।
आदिल नगर, कुर्सी रोड निवासी नौमी लाल (65) की बसहा नेवाजपुर खडन्जा रोड पर प्रजापति ट्रेडर्स के नाम से बालू मौरंग व सीमेंट की दुकान है। नौमी लाल के अनुसार उनकी दुकान का पूरा प्लाट 6 फिट ऊंची बाउंडरी वाल से घिरा हुआ है। जिसमें उनका ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ा किया जाता है। 31 मार्च की रात्रि लगभग 12 बजे से 02 बजे के मध्य चोरों ने बाउंड्री वॉल को लांघ कर अंदर खड़ी ट्रॉली को चोरी कर लिया। चोरी के दूसरे दिन पीड़ित के छानबीन करने पर पता चला कि दो लोग सम्भवतः मोटर साइकिल से व तीन लोग ट्रैक्टर लेकर आए और और ट्रॉली को चुरा ले गए।
चौकी इंचार्ज ने कहा कि पहले खुद ढूढों पता न चले तब दर्ज होगी रिपोर्ट
पीड़ित नौमी लाल का आरोप है कि वह जब गढ़ी चौकी पर तहरीर लेकर गए तो गढ़ी चौकी इंचार्ज के उनसे कहा कि पहले खुद ट्रॉली को ढूढों जब न मिले तब रिपोर्ट दर्ज कराने आना। दो-तीन दिन बीतने के बाद जब दरोगा से दी गई तहरीर की रिसीविंग मांगी तो दरोगा ने पीड़ित से दूसरी तहरीर देने को कहा। जिसके बाद 9 अप्रैल को चोरी की रिपोर्ट दर्ज हुई।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!