तत्कालीन इंस्पेक्टर विकासनगर पर छेड़छाड़ का मुकदमा

 

-कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई रिपोर्ट, घर मे घुस कर छेड़छाड़, तत्कालीन इंस्पेक्टर विकासनगर व अन्य तीन पुलिस कर्मियों पर केस और मारपीट का आरोप
लखनऊ। तत्कालीन इंस्पेक्टर विकासनगर धीरज शुक्ला व तीन अन्य पुलिस कर्मियों पर एक महिला ने घर मे घुसकर छेड़छाड़ करने, वसूली और मारपीट का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर 23 मार्च को सभी आरोपित पुलिस कर्मियों के विरुद्ध विकासनगर थाने में एफआईआर दर्ज हुई है।
 विकासनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि दो जुलाई की रात करीब आठ बजे तत्कालीन इंस्पेक्टर विकासनगर धीरज शुक्ला तीन अन्य पुलिस कर्मियों के साथ उसके घर मे जबरन घुस आए। इंस्पेक्टर ने उसके पति को थप्पड़ मार कर पुलिस कर्मियों की कस्टडी में दे दिया। खुद को बचाने के लिए पीड़िता कमरे के अंदर घुस गई, इस पर इंस्पेक्टर उसके कमरे में भी घुस आए और कमरे की तलाशी लेने लगे। आरोप है कि पीड़िता के विरोध करने पर उसके साथ अश्लील हरकत की। इतना ही नहीं उसके पति को झूठे केस में जेल भेजने की धमकी देने लगे। पीड़िता के बेटे को पहले ही जेल भेजा जा चुका था। लिहाजा पति को बचाने के लिए इंस्पेक्टर ने पीड़िता से 50 हजार की मांग की। डरी सहमी पीड़िता से इंस्पेक्टर ने 20 हजार की जबरन वसूली भी कर ली। पीड़िता के मुताबिक धीरज शुक्ला 7 जुलाई को उसके घर दोबारा आकर उसके साथ अश्लील करकत की। पीड़िता के मुताबिक इंस्पेक्टर के ट्रांसफर होने के बाद उसने साहस जुटाकर कोर्ट की शरण ली। विकासनगर के वर्तमान इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!