महिला को ब्लैकमेल कर यौन शोषण का आरोप

 

-मड़ियांव इलाके की घटना, आरोपी ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर बना लिया था अश्लील वीडियो
लखनऊ। मड़ियांव इलाके में महिला ने एक युवक पर ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी और उसे तीन महीने से ब्लैकमेल कर रहा था।
 पुलिस के मुताबिक सीतापुर निवासी महिला अपने दो बच्चों और पति के साथ फैजुल्लागंज में किराए से रहती है। पति ट्रक ड्राइवर है। महिला के मुताबिक करीब तीन महीने पहले उसकी मुलाकात बिसवा,सीतापुर निवासी मोहित कश्यप से हुई थी। मोहित भी फैजुल्लागंज में ही किराए से रहकर ई-रिक्शा चलाता है। महिला के मुताबिक आरोपी से उसकी दोस्ती हो गई थी। एक दिन उसने कोल्डड्रिंक और खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। बेहोश होने पर मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। जिसके बाद से वह उसे ब्लैकमेल कर यौन शोषण कर रहा था। परेशान होकर उसने सोमवार को पति को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद पति उसके पास पहुंचा, जहां दोनों के बीच मारपीट हो गई। पति आरोपी को पकड़ कर थाने लाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस ने पति को ही थाने पर बैठाया
पीड़ित महिला के मुताबिक आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करने पर पुलिस ने उसके पति को ही मारपीट करने के आरोप में हिरासत में ले लिया और सुलह करने का दबाव बनाने लगे। जिसके बाद मामला कमिश्नर के संज्ञान में आने के बाद देर रात पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!