युक्ति के नृत्य से दिया सकरात्मकता का संदेश

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। आजकल समाज में जहां कोरोना का डर व्याप्त है वहीं कुछ लोग आॅन लाइन मंच पर भक्तिमय संगीत कार्यक्रम आयोजित कर लोगों में चैतन्यता का संचार करने की कोशिश में भी जुटे हैं। इसी कड़ी में सृजन फाउण्डेशन ने ‘कोरोना से डरो ना, उससे मिल के लड़ो ना – सीजन 2’ ऑनलाइन शो किया। शो में नृत्यांगना युक्ति अस्थाना ने नृत्य पेश किया।

प्रथम प्रस्तुति में की गणेश वंदना

युक्ति ने ने अपनी प्रथम प्रस्तुति में प्रथम पूजित देव गणपति की वंदना ‘एक दंताय…पर नृत्य कर दर्शकों में एक चैतन्यता का संचार किया. इसी क्रम में उन्होंने भजन ‘ कृष्ण है विस्तार यदि तो सार है राधा, कृष्ण की हर बात का आधार है राधा’ पर मनभावन नृत्य दर्शकों के दिलों में खुशियां भरी.

नीचे दिये नंबर से शामिल हो सकते हैं

सृजन फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ.अमित सक्सेना ने बताया कि इस अभियान में शामिल होने के लिए वॉट्सऐप नम्बर 8887934036 पर संपर्क किया जा सकता है. इसके अलावा सृजन फाउण्डेशन के फेसबुक लिंक पर अपडेट किया जा सकता है.

सकारात्मक गतिविधियां करे प्रेषित

उन्होंने लोगों से आवाह्न किया कि अपने चारों ओर कोरोना के डर से बाहर निकलने लिए हो सकारात्मक गतिविधियों को भी वह वॉट्सऐप पर भेज सकते हैं.ऑनलाइन शो की लोकप्रियता का आलम यह है कि लखनऊ के बाहर से भी प्रविष्टियां आने लगी है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!