लखनऊ: दोस्त के साथ निकला किशोर सन्दिग्ध हालात में लापता

गुडम्बा थाना क्षेत्र का मामला, पीड़ित परिवारीजनों ने युवक पर जताई अनहोनी की आशंका

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। गुडम्बा में एक किशोर सन्दिग्ध हालातों में लापता हो गया। किशोर अपने एक दोस्त के साथ सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने निकला था। पीड़ित परिवारीजनों ने युवक पर बेटे के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। गुड़म्बा पुलिस मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर गुड़म्बा फरीद अहमद ने बताया कि निरंकार पत्नी मंजू, बेटे सौरभ (14) व गौरव (12) के साथ गुड़म्बा में रहते हैं। निरंकार मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। पिता निरंकार ने बताया कि उनका बड़ा बेटा सौरभ (14) कक्षा सात में पढ़ता है। स्कूल बंद होने के कारण एक परिचित रवींद्र की सब्जी की दुकान में बैठता है। निरंकार ने बताया कि 7 मई को सुबह 7 बजे सौरभ 4 हजार रुपये लेकर मंडी से सब्जी लाने की बात कहकर अपने दोस्त दीपक के साथ निकला था। रोजाना वह दोपहर 2 बजे तक घर लौट आता था, लेकिन उस दिन जब वह 2 बजे तक नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। उसके दोस्त दीपक से भी सौरभ के बारे में पूछा लेकिन उसने भी कोई जवाब नहीं दिया। हर जगह तलाश करने के बाद जब सौरभ का कोई पता नहीं चल तो पीड़ित पिता ने गुड़म्बा थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।
युवक के साथ जाते हुए सीसीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया किशोर

पीड़ित पिता ने बेटे की तलाश में कॉलोनी के घरों में लगे सीसीसीटीवी कैमरो को खंगाला शुरू किया। जिसके बाद दो घरों में लगे कैमरो में सौरभ दीपक के साथ जाता हुआ दिखाई दे रहा है। पीड़ित पिता ने पुलिस को फुटेज के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने दीपक को हिरासत में लेकर सौरभ के बारे में पूछताछ की।
पुलिस ने की आरोपी युवक से हुई पूछताछ
इंस्पेक्टर गुड़म्बा फरीद अहमद के मुताबिक पीड़ित पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद दीपक से पूछताछ की गई। दीपक ने सौरभ के साथ नौ बजे तक रहने के बात कबूली है। उसके बाद दीपक ने अपने घर चले जाने की बात कही। इंस्पेक्टर ने बताया कि किशोर की तलाश में कई टीमें लगी हुई है।
पीड़ित का आरोप, आरोपी युवक को बचा रही है गुड़म्बा पुलिस
 
पीड़ित मां मंजू का आरोप है कि आरोपी युवक की माँ एक दरोगा के यहां काम करती है। इसलिए गुडम्बा पुलिस आरोपी के साथ सख्ती न कर रही है। अगर युवक के साथ सख्ती से पूछताछ की जाती तो उनके बेटे के बारे में जानकारी मिल सकती थी। पीड़ित परिवार ने बेटे के पास मौजूद चार हजार रुपये के लिए उसके साथ अनहोनी की आशंका जता रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!