लखनऊ : सिर पर चोट मारकर की गई थी सर्राफा की हत्या

गुड़म्बा में पिकनिक स्पॉट के जंगल में झाड़ियों के बीच मिला था सर्राफा का अर्धनग्न शव, तीन दिन पूर्व ही हो गई थी हत्या, पेट में भी मिले जख्म 

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। गुड़म्बा के कल्याणपुर से लापता ज्वैलर्स नरेश वर्मा (50 वर्ष ) की सिर पर चोट मारकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नरेश की मौत सिर के पिछले हिस्से में चोट लगने से होने की पुष्टि हुई है। शव कई दिन पुराना होने की वजह से शरीर पर चोट के निशान नहीं पता चल सके। लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि उनके पेट में भी चोट लगी थी। फिलहाल, नरेश का बिसरा भी सुरक्षित रख लिया गया है। इस मामले में इंस्पेक्टर गुड़म्बा फरीद अहमद का कहना है कि घरवालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।
कंचन बिहारी मार्ग निवासी नरेश वर्मा की रहीम नगर में ज्वैलर्स की दुकान है। घरवालों के मुताबिक, वह 16 अगस्त को मॉर्निक वॉक पर निकले थे। उसके बाद से वह नहीं लौटे। घरवालों ने उनकी काफी तलाश की लेकिन देर रात उनका कोई सुराग नहीं लगा। इस पर घरवालों ने गुड़म्बा कोतवाली में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई। शुक्रवार शाम को राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी कि झाडिय़ों से तेज दुर्गन्ध आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को यहां पर अर्धनग्न कई दिन पुराना शव पड़ा मिला। इसके बाद उनकी पत्नी पूनम वर्मा ने शव की शिनाख्त नरेश के रुप में की। नरेश के परिवार में पत्नी पूनम, बेटा सचिन समेत पांच बच्चे हैं। घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है।
पड़ोस में रहने वाले चाचा से चल रही है रंजिश
मृतक के भतीजे शिवसेना उप राज्य प्रमुख गौरव वर्मा के मुताबिक, पड़ोस में रहने वाले चाचा से उनकी रंजिश चल रही है। वर्ष 2013 में हुए विवाद के बाद मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में दूसरा पक्ष जेल भी गया था।
घरवालों ने गुडम्बा पुलिस पर लगाये गम्भीर आरोप
घरवालों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस पर भी गम्भीर आरोप लगाए है। घरवालों का कहना है कि शुक्रवार को शव मिलने के बाद पुलिस नरेश वर्मा की मौत का कारण सर्पदंश बताने पर अड़ी हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी पुलिस इसको हादसा मानकर चल रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!