साप्ताहिक राशिफल (10 अगस्त 2021 से 16 अगस्त 2021) इस सप्ताह …..मेष, कर्क, सिंह, कन्या और कुंभ राशि वाले अपने खर्चों पर रखे नियंत्रण

क्राइम रिव्यू

साप्ताहिक राशिफल

लखनऊ। 10 अगस्त 2021 से 16 अगस्त 2021 तक जानिए अपने ग्रहों का हाल। सभी राशियों का लेखा जोखा बता रहे हैं एस्ट्रोलॉजर विवेक जी (जयपुर वाले)

मेष राशि — मेष राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह कुछ अनावश्यक खर्चे उठाने पड़ सकते हैं।
नौकरी वर्ग के लिए यह समय कुछ कठिनाइयों भरा हो सकताजी है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए भी यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कुछ कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव रहने की संभावना है।

वृष राशि— वृषभ राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह जमीन जायदाद से जुड़े निर्णय सोच समझकर लेने चाहिए। नौकरी वर्ग लोगों को इस सप्ताह छोटी मोटी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए यह समय छोटी मोटी दिक्कतों वाला हो सकता है। विद्यार्थी वर्ग के लोगों के लिए यह समय थोड़ा कठिनाइयों बड़ा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन में कुछ मन मुटाव ओ रहने की संभावना है।

मिथुन राशि — मिथुन राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह छोटी मोटी यात्राओं से लाभ होने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लोगों के लिए यह समय परिश्रम भरा हो सकता है। व्यपारी वर्ग के लोगों के लिए यह समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय मेहनत वाला रहेगा । प्रेमी प्रेमिका के लिए यह समय उपयुक्त नहीं। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

कर्क राशि — कर्क राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए नौकरी वर्ग के लोगों के लिए यह समय मिलाजुला रहेगा । कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा।

सिंह राशि — सिंह राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना चाहिए। नौकरी पर के लिए समय ठीक रहने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय थोड़ा परेशानियों वाला हो सकता है । विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय उपयुक्त नहीं है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव रहने की संभावना है।कन्या राशि — कन्या राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना चाहिए। अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए। नौकरी वर्क के लिए समय अच्छा रहने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए यह समय मिलाजुला रहने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है । प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है । वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव रहने की संभावना है।तुला राशि — तुला राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह पिता के द्वारा या अपने करीबियों के द्वारा कुछ लाभ होने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय थोड़ा कठिनाइयों वाला हो सकता है । व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए यह समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है । प्रेमी प्रेमिकाओं के यह समय परेशानियों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।वृश्चिक राशि — वृश्चिक राशि वाले व्यक्तियों के लिए इस सप्ताह काम धाम में कुछ बढ़ोतरी होने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। व्यापारी वर्ग के लिए भी ऐसे में अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय थोड़ा परेशानियों वाला हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।धनु राशि— धनु राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह छोटी मोटी यात्राओं से लाभ होने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। व्यापारी वर्ग के लिए भी समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय कुछ परेशानियों वाला हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय उपयुक्त नहीं । वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।मकर राशि — मकर राशि वाले व्यक्तियों के लिए यह समय कुछ मानसिक पीड़ा वाला हो सकता है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय कुछ परेशानियों वाला हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए यह समय परिश्रम भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय उपयुक्त नहीं है । वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।कुंभ राशि— कुंभ राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह अपने खर्चों पर नियंत्रण व अपने क्रोध पर भी नियंत्रण रखना चाहिए। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी वर्ग के लिए यह समय मिलाजुला रहने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय परेशानियों भरा रह सकता है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय उपयुक्त है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव हो सकते हैं।मीन राशि — मीन राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह जमीन जायदाद में निवेश करना चाहिए अच्छा समय प्रतीत होता है। नौकरी वर्क के लिए यह समय थोड़ा परिश्रम भरा हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय छोटी-मोटी परेशानियों वाला हो सकता है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!