साप्ताहिक राशिफल (13 जुलाई से 19 जुलाई): इस हफ्ते क्या कहते हैं आपके सितारे, किसको मिलेगा भाग्य का साथ

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार आने वाला सप्ताह यानी 13 जुलाई से 19 जुलाई का समय कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इस दौरान ग्रहों के शुभ स्थान पर होने से कुछ राशि वालों को 13 जुलाई से 19 जुलाई के बीच शुभ परिणाम मिलेंगे। ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के कारण व्यक्ति को लाभ व हानि का सामना करना पड़ता है। इन राशियों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और मान- सम्मान में वृद्धि होगी। आइए जानते हैं 13 जुलाई से 19 जुलाई तक का समय किन राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है....यह बता रहे हैं एस्ट्रोलॉजर विवेक (जयपुर वाले) मोबाइल नंबर 9455087756 (WWW.SHIVAAYJYOTISH.COM)

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए यह समय काफी मनोरंजन वाला रहने की संभावना है। नौकरी पेशा वालों के लिए यह समय थोड़ा मेहनत वाला होगा। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय मिला जुला रहेगा । विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए भी समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव हो सकते हैं।

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों के लिए यह समय कुल मिलाकर अच्छा रहेगा ।जमीन जायदाद से जुड़े कुछ काम कर सकते हैं। नौकरी वर्क के लिए समय ठीक है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है ।विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय कुछ चुनौतीपूर्ण हो सकता है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव आ सकते हैं।

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए यह समय कुछ परिश्रम लेकर आ सकता है। अचानक धन मिलने के भी योग हैं। नौकरी वर्ग के लोगों के लिए समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा है ।विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

कर्क राशि – कर्क राशि वाले अपना ज्यादा समय अपने परिवार के साथ मिटा सकते हैं। उनका झुकाव अपने परिवार की तरफ रहेगा। धन के भी योग बनते हुए नजर आते हैं ।नौकरी वर्ग के लिए यह समय चुनौतीपूर्ण हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा है ।विद्यार्थी वर्ग के लिए समय अच्छा है ।प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय उपयुक्त नहीं है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

सिंह राशि – सिंह राशि वालों के लिए यह समय खर्च वाला हो सकता है। नौकरी वर्ग के लिए समय अच्छा रहने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय कुछ चुनौतीपूर्ण हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है ।प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन कुल मिलाकर ठीक रहेगा।

कन्या राशि – कन्या राशि वालों को इस सप्ताह कुछ मानसिक अशांति का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी वर्क के लिए यह समय कुछ मेहनत वाला हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए समय परिश्रम वाला हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कठिनाइयों मारा हो सकता है । वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव हो सकते हैं।

तुला राशि- तुला राशि वाले इस सप्ताह सामाजिक कार्य में व्यस्त रह सकते हैं। नौकरी वर्ग के लिए यह समय परिश्रम वाला हो सकता है । व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा है विद्यार्थियों के लिए समय कुछ परिश्रम वाला हो सकता है ।प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय कुछ परिश्रम वाला हो सकता है ।वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है ।

वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि वालों के लिए इस समय अपने प्रोफेशन में कुछ परिवर्तन होने की संभावना है । नौकरी वर्ग के लिए समय अच्छा है। किसी को कर्जा देने से बचें व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा है । विद्यार्थी वर्ग के लिए यह समय अनुकूल है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय उपयुक्त है । वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव होने की संभावना है।

धनु राशि- धनु राशि वाले व्यक्तियों का धर्म के प्रति झुकाव इस सप्ताह हो सकता है । नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। कुछ परिवर्तन भी होने की संभावना है । व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय कुछ कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव होने की संभावना है।

मकर राशि -मकर राशि वालों को इस सप्ताह कुछ शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है।
अचानक धन मिलने की भी संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है ।व्यापारी वर्ग के लिए यह समय कुछ कठिनाइयों वाला हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव भी होने की संभावना है।

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों को इस सप्ताह कुछ खर्चा करना पड़ सकता है। नौकरी वर्क के लिए यह समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए समय ठीक है विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है । वैवाहिक जीवन कोई मिलाकर ठीक रहेगा।

मीन राशि- मीन राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है। व्यवसाई वर्ग के लिए भी यह समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए समय और कठिनाइयों भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए भी समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है ।वैवाहिक जीवन कुल मिलाकर अच्छा रहने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!