साप्ताहिक राशिफल 28 फरवरी से 6 मार्च तक

यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा। आपके जीवन में क्या क्या परिवर्तन हो सकता है। आपके सितारे क्या कहते हैं। यह बता रहे हैं

एस्ट्रोलॉजर विवेक (जयपुर वाले) मोबाइल नंबर 9455087756

मेष राशि-

मेष राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह अचानक धन लाभ होने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए समय अच्छा है। नौकरी वर्क के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। मनोरंजन जगत के लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने की संभावना है। दांपत्य जीवन के लिए बीए समय उपयुक्त है। मेष राशि वालों वाले विद्यार्थियों के लिए भी यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है। माता की सेहत का ध्यान रखें ।
शुभ रंग सफेद
शुभ अंक -9

वृषभ राशि –

वृषभ राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। फिजूल के खर्चे पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। नौकरी वर्ग के लोगों का समय कुछ कठिनाइयों भरा हो सकता है। व्यापारिक वर्ग के लोग व्यापार से जुड़े बड़े फैसले ले सकते हैं। वृषभ राशि वाले व्यक्तियों का दांपत्य जीवन में कुछ नोकझोंक हो सकती है। जमीन जायदाद से जुड़े फैसले हो सकते हैं विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है।
शुभ रंग -हरा
शुभ अंक -1

मिथुन राशि-

मिथुन राशि के व्यक्तियों कि इस सप्ताह कुछ यात्राएं हो सकती हैं। यात्राओं से धन लाभ भी होने की संभावना है। कुछ जमीन जायदाद से जुड़े विवाद हो सकते हैं। पारिवारिक मतभेद होने की संभावना है। दांपत्य जीवन में नोकझोंक हो सकती है। समाज से जुड़े कुछ खर्चे भी हो सकते हैं। नौकरी वर्ग के लोगों को दूर की यात्रा करने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के लोगों को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय मिलाजुला होगा प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है ।
शुभ रंग- नारंगी
शुभ अंक-5

कर्क राशि –

कर्क राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह धन आगमन की संभावना है। धार्मिक कार्यों में रुचि हो सकती है। कुछ जमीन ज्यादा से जुड़े लाभ इस सप्ताह हो सकते हैं। दांपत्य जीवन अच्छा रहने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लोगों के लिए समय अच्छा है। व्यापारी वर्ग के लोगों के भू लिए समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए कुछ समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय उपयुक्त नहीं है।
शुभ रंग- लाल
शुभ अंक- 8

सिंह राशि-

सिंह राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह कुछ यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। अपने ऊपर धन खर्च कर सकते हैं। मन मस्तिष्क शांत रहने की संभावना है। दांपत्य जीवन मिलाजुला रहने की संभावना है। नौकरी वर्क के लिए अच्छा समय है। व्यापारी वर्ग के लोगों को कुछ सरकारी सहायता प्राप्त हो सकती है। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है।
शुभ रंग -हरा
शुभ अंक-2

कन्या राशि –

कन्या राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह मिलाजुला फल मिलने की संभावना है। कुछ मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मिलने जुलने वालों से कुछ आपसी मनमुटाव होने की संभावना है। पिता की सेहत का ध्यान रखें। नौकरी वर्ग के लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारी वर्ग के लोगों को कुछ लाभ होने की संभावना है। विद्यार्थी वर्ग के लोगों के लिए समय उपयुक्त है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है ।
शुभ रंग -सफेद
शुभ अंक- 4

तुला राशि –

तुला राशि वाले व्यक्तियों को कुछ मानसिक अशांति का अनुभव हो सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है। नौकरी वर्ग के व्यक्तियों के लिए यह समय दौड़ भाग वाला हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लोगों को अचानक यात्राओं का सामना करना पड़ सकता है। और लाभ भी होने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है।
शुभ रंग- काला
शुभ अंक -2

वृश्चिक राशि –

वृश्चिक राशि वाले व्यक्तियों के लिए यह समय दौड़ भाग वाला हो सकता है। नौकरी वर्ग के व्यक्तियों के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के व्यक्तियों के लिए समय अच्छा रहने की संभावना है। तथा व्यापार के लिए दूर यात्रा भी कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में कुछ मनमुटाव होने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए समय उपयुक्त प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय परिश्रम वाला हो सकता है।
शुभ रंग – हल्का पीला
शुभ अंक-3

धनु राशि-

धनु राशि वाले व्यक्तियों के लिए समय अच्छा रहने की संभावना है। जमीन जायदाद से जुड़े फैसले हो सकते हैं। दांपत्य जीवन में नोकझोंक होने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लोगों की अचानक पदोन्नति होने की भी संभावना है। व्यापारिक वर्ग के लोगों के लिए समय कुछ कठिनाइयों वाला हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए भी समय अच्छा है।
शुभ रंग -हल्का नीला
शुभ अंक – 6

मकर राशि –

मकर राशि वाले व्यक्तियों के लिए इस सप्ताह कुछ जमीन से जुड़े फैसले हो सकते हैं। दांपत्य जीवन को कठिनाइयों भरा हो सकता है। मानसिक अशांति रहने की संभावना है। नौकरी वर्ग के व्यक्तियों को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए समय अच्छा होने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है।
शुभ रंग -ग्रे
शुभ अंक -3

कुंभ राशि-

कुंभ राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह खर्चे पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। कुंभ राशि वाले व्यक्ति इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में ऊर्जावान रहेंगे दांपत्य जीवन अच्छा रहने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लोगों के लिए समय उपयुक्त है। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए समय अच्छा रहने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए समय कठिनाइयों वाला हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है।
शुभ रंग -गुलाबी
शुभ अंक -1

मीन राशि-

मीन राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह भाग्य का साथ मिलने की संभावना है। दूर यात्रा और निवेश कर सकते हैं। रुके हुए कार्य सफल होने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लोगों के कुछ खर्चे बढ़ सकते हैं। व्यापारी वर्ग के लोगों को जमीन जायदाद से जुड़े लाभ होने की संभावना है। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा विद्यार्थियों के लिए समय परिश्रम वाला हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है। शुभ रंग पीला
शुभ अंक -8

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!