उन्नति फाउंडेशन व जनविकास महासभा प्रदेश के उभरते कलाकारों को करेगी मंच प्रदान, ऑडिशन शुरू

महापौर संयुक्ता भाटिया व भाजपा नेत्री अपर्णा यादव के साथ उपस्थिति अन्य अतिथियों ने उन्नति स्टार्स खोज सीजन 3 का पोस्टर लांच किया

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। उन्नति फाउंडेशन व जनविकास महासभा उत्तर प्रदेश के उभरते कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शन के लिए मंच प्रदान करेगी। इसकी को लेकर सोमवार को अलीगंज स्थित एक रेस्टोरेंट पर मुख्य अतिथि महापौर संयुक्ता भाटिया, भाजपा नेत्री अपर्णा यादव के साथ उपस्थिति अन्य अतिथियों ने उन्नति स्टार्स खोज सीजन 3 के पोस्टर लांच किया।
उन्नति फाउंडेशन के संस्थापक रोहित सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि यह तीसरा आयोजन है। विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी पांच एस (स्वच्छ्ता, स्वास्थ्य, शिक्षा,सुरक्षा और स्वदेशी) के स्लोगन के साथ उन्नति स्टार्स की खोज की जानी है। कार्यक्रम में फ़ैशन के क्षेत्र के साथ ही सिंगिंग, डांसिंग, पेंटिंग में रुचि रखने वाले प्रतिभागी हिस्सा ले सकेंगे। इसका ऑडिशन लखनऊ के अलावा कानपुर, बनारस, गोरखपुर, सीतापुर, बहराइच, इलाहाबाद, शाहजहापुर, बरेली, उन्नाव जैसे जिलो में किया जाएगा। उन्नति स्टार्स का ग्रैंड फिनाले जनवरी माह में होगा। फाउंडेशन की सचिव शैलजा पाण्डेय ने बताया कि  फाउंडेशन का उद्देश्य अच्छे टैलेंट को मंच प्रदान करना है। इसलिए इसमें रजिस्ट्रेशन के लिए कोई शुल्क नहीं रखा गया। फाउंडेशन निजी स्कूलों के साथ सरकारी स्कूलों में भी ऑडिशन करेगी। यह प्रतियोगिता जूनियर वर्ग (5 से 14 वर्ष) व सीनियर वर्ग में 16 वर्ष से ऊपर के प्रतिभागी हिस्सा ले सकेंगे। महापौर संयुक्ता भाटिया ने उभरते प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए फाउंडेशन के सदस्यों की जमकर सराहना की। इस मौके पर फाउंडेशन ने महापौर को स्मृति चिन्ह व पौध प्रदान कर सम्मानित किया। इस दौरान पूर्व कुलपति भातखंडे डॉ पूर्णिमा पाण्डेय, ममता चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक राजीव मिश्रा, मीडिया प्रभारी प्रीति शुक्ला, राजेश पाण्डेय, धुन बंजारा की अध्यक्ष मंजू श्रीवास्तव समेत संस्था के सदस्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!