गाड़ी में टक्कर से नाराज दबंगों ने वैन सवार दो लोगों का किया अपहरण

कुकरैल पिकनिक स्पॉट पर एक पीड़ित ने कार से कूदकर गुडम्बा पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने एक अपहरणकर्ता को किया गिरफ्तार। -कुर्सी थाना, बाराबंकी में पीड़ित ने दर्ज कराया मुकदमा

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। कुर्सी रोड पर उमरा के पास वैन से टक्कर के बाद ईको स्पोर्ट कार सवारों ने वैन सवार दो युवकों से मारपीट की और उन्हें जबरन गाड़ी में बैठा लिया। कुकरैल पिकनिक स्पॉट पर मौका पाकर एक पीड़ित कार से कूद पड़ा और गढ़ी चौकी पहुंचकर पुलिस कर्मियों को पूरी घटना बताई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित को आरोपी के घर से सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। वही घटना स्थल कुर्सी थाना होने के कारण पीड़ित ने कुर्सी में मुकदमा दर्ज कराया है।
श्रीकृष्णपुरवा, पैगरामऊ निवासी जीतू राजपूत ने बताया कि उसके चाचा रघुवीर यादव अपने साथी कमलेश यादव के साथ वैन से कुर्सी थाना, बाराबंकी जा रहे थे। उमरा के पास ईको स्पोर्ट कार सवार ने वैन में टक्कर मार दी। इसके बाद कार सवार तीन युवकों ने रघुवीर यादव व कमलेश यादव के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है मारपीट के बाद बेहटा चौकी ले जाने की बात कहकर दोनों को जबरन अपनी गाड़ी में बैठा लिया। लेकिन आरोपियों ने चौकी पर भी गाड़ी नही रोकी। पीड़ितों का आरोप है इस दौरान आरोपी गाड़ी के अंदर उनसे मारपीट करके उनसे रुपये व मोबाइल छीन लिया। गढ़ी चौकी पार करके आरोपियों ने गाड़ी पिकनिक स्पॉट की ओर मोड़ दिया। इसी दौरान सड़क पर मवेशियों के झुंड आने से आरोपियों ने गाड़ी धीमी की। जिस पर मौक़ा पाकर कमलेश यादव गाड़ी का गेट खोलकर कूद गया। कमलेश ने घटना की सूचना गढ़ी चौकी पर दी। जिसके बाद चौकी प्रभारी असित यादव ने तत्परता दिखाते हुए पुलिस टीम के साथ पीड़ित रघुवीर यादव को अपहरणकर्ता अबरार नगर निवासी मो अनिक के घर से सकुशल बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर कुर्सी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!