जानिए कौन हैं राजद नेता तेजस्वी यादव की करीबी नेता पल्लवी ठाकुर, जिसने की तीन शादियां और अब अवैध संबंध में ठेकेदार की हत्या में गई जेल

बिहार के पश्चिमी चंपारण में 16 मई को ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हत्या के मामले में राजद नेता पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली को उनके पति अवनीश सिंह और सुपारी किलर राजीव सिंह के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया

क्राइम रिव्यू/ विवेक पाण्डेय

लखनऊ। बिहार के पश्चिमी चंपारण में 16 मई को ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हत्या के मामले में राजद नेता पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली को उनके पति अवनीश सिंह और सुपारी किलर राजीव सिंह के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि जयप्रकाश की हत्या अवैध संबंधों के एक मामले में की गई है। पुलिस के मुताबिक ठेकेदार जयप्रकाश के आरजेडी नेता पल्लवी ठाकुर से अवैध संबंध थे और उनके पति अवनीश सिंह को इस बात की जानकारी हुई।

इस मामले को लेकर पल्लवी और अवनीश ने जयप्रकाश को रास्ते से हटाने की योजना बनाकर शार्प शूटर राजीव सिंह को ठेका दे दिया। जानकारी के मुताबिक 16 मई को जब जयप्रकाश किसी काम से मोतिहारी से पटना जा रहा था तो अपराधियों ने रास्ते में ही गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इस हादसे में जय प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई।

जानिए कौन है तेजस्वी यादव की करीबी पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली?

ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हत्या के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजे गए राजद नेता पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली की जीवन गाथा भी बेहद दिलचस्प है। राजद नेता पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ अच्छी तरह से जाना जाता था। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद से पल्लवी ठाकुर की तेजस्वी के साथ तस्वीर वायरल हो रही है। पल्लवी ठाकुर भले ही जिला स्तर की राजद नेता रही हों, लेकिन उनकी इच्छा विधायक बनने की थी। पल्लवी ने कई भोजपुरी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी काम किया है लेकिन उन्हें इस काम में ज्यादा सफलता नहीं मिली। फिल्मों और टीवी सीरियल्स में सफलता नहीं मिलने के बाद पल्लवी ठाकुर के परिवार वालों ने उनकी शादी एक अमीर आदमी से करवा दी। लेकिन कुछ ही महीनों में उनके पति की मौत हो गई। इसके बाद पल्लवी ठाकुर ने दोबारा शादी कर ली, लेकिन जब उनके दूसरे पति को भी उनके ट्रिक किरदार के बारे में पता चला तो उन्होंने भी उन्हें छोड़ दिया।

निराली ठाकुर ने की तीन शादियां

इसके बाद उन्होंने अवनीश सिंह के साथ तीसरी शादी की। अवनीश के साथ उनके 2 बच्चे थे। वहीं, पहले पति से भी उनकी एक बेटी है। गौरतलब है कि जिस पति के साथ पल्लवी (अवनीश सिंह) ने जयप्रकाश की हत्या करवाई, वह उसका पहला पति नहीं बल्कि उसका तीसरा पति है। पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि जयप्रकाश और पल्लवी नेपाल के कई बड़े शहरों में समय बिताते थे। अवनीश से शादी के बावजूद पल्लवी ठाकुर के जय प्रकाश के साथ अवैध संबंध थे। अवनीश ने विरोध किया तो जयप्रकाश और पल्लवी ने जान से मारने की धमकी दी।

जयप्रकाश ने दिखाए थे एमएलए बनने के ख्वाब

बताया जाता है कि पल्लवी जयप्रकाश के कहने पर आरजेडी में शामिल हुई थीं। अवैध संबंधों के दौरान जयप्रकाश पल्लवी को विधायक बनाने का सपना दिखाता रहा। राजनीति में आने के बाद पल्लवी को विधायक बनने की लत लग गई और पटना पहुंचने के बाद उन्होंने आरजेडी के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेना शुरू कर दिया। तेजस्वी यादव की आरजेडी के कार्यक्रमों में शामिल होने की कई तस्वीरें भी वायरल हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!