पी एम मोदी आज रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” में वैक्सीनेशन समेत इस मुद्दों पर जनता से कर सकते हैं संवाद

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के माध्यम से देशवासियों के साथ संवाद करेंगे। पीएम मोदी ‘मन की बात’ कार्यक्रम में वैक्सीनेशन समेत इन मुद्दों पर भी देश की जनता के साथ संवाद कर सकते हैं।
यह उनके रेडियो कार्यक्रम का 74वां संस्करण होगा।
आपको बता दें पीएम मोदी ने इस महीने की शुरुआत में ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए अलग-अलग विषयों पर देश की जनता से उनके विचार और सुझाव भी मांगे थे।
पीएम मोदी का यह कार्यक्रम कई मायनों में महत्वपूर्ण इसलिए भी माना जा रहा है क्योंकि देशभर के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले फिर से बढ़ने लगे है। केंद्र सरकार द्वारा इस जानलेवा वायरस से निजात पाने हेतु देशभर में सोमवार से कोरोना वायरस टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू होने जा रहा है। ऐसे में संभावना है कि प्रधानमंत्री टीकाकरण पर कुछ महत्वपूर्ण बातें कहें।
दूसरा, यह वह समय है जब बहुत से बच्चे अपने परीक्षा की तैयारी को लेकर जुटे हुए हैं। इस लिहाज से माना जा रहा है कि पीएम मोदी परीक्षा पर चर्चा को लेकर बच्चों से कुछ शेयर करें और एग्जाम को लेकर कुछ टिप्स साझा करें।
पीएम मोदी का यह रेडियो कार्यक्रम सुबह 11 बजे शुरू होगा, जिसे पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्विटर पेज पर भी आप इसे लाइव देख सकते हैं। आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नटवर्क पर भी इसका प्रसारण होगा। यह आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट www.newsonair.com और न्‍यूज ऑन एआईआर मोबाइल ऐप पर भी उपलब्‍ध रहेगा। मन की बात कार्यक्रम आकाशवाणी, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय तथा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी सीधा प्रसारित होगा। वहीं आप अपने मोबाइल फोन पर भी ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुनने के लिए आप 1922 नंबर पर मिस्‍ड कॉल कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!