बैंक बचाओ देश बचाओ अभियान से जुड़े : सौम्या दत्ता

आल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कंफेडरेशन मीटिंग में सरकार की बैंक के निजीकरण मंशा का स्थानीय इकाई स्तर पर विरोध का निर्णय

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। निराला नगर में आल इंडिया बैंक ऑफिसर्स फेडरेशन के राष्ट्रीय महामंत्री के नेतृत्व मेें प्रदेश के समस्त सार्वजनिक बैंकों के ऑफिसर्स संगठनों के पदाधिकारियों की मीटिंग पवन कुमार की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग में कॉमरेड सौम्या दत्ता ने देश की वर्तमान परिस्थितियों में सार्वजनिक बैंकों की कार्य प्रणाली व भूमिका पर प्रकाश डाला और सरकार द्वारा बैंकों के लिए चलाये निजीकरण अभियान का विरोध किया। बैंक ऑफिसर्स संगठनों द्वारा चलाये जा रहे बैंक बचाओ देश बचाओ अभियान से जुड़ने की अपील की।
वहीं, प्रदेश में आल इंडिया ऑफिसर्स फेडरेशन को मजबूत बनाने के लिए इकाई का सभी बैंकों घटकों की आपसी सहमति से किया गया l इसमें लक्ष्मण सिंह यूनियन बैंक अध्यक्ष, हरि गुप्त इंडियन ओवरसीज़ बैंक को कार्यकारी अध्यक्ष एवं सौरभ श्रीवास्तव बैंक ऑफ इंडिया को महासचिव चुना गया l

मीटिंग में स्टेट बैंक से पवन कुमार, यूनियन बैंक से विनय श्रीवास्तव, लक्ष्मण सिंह, विध्य विक्रम, इंडियन ओवरसीज़ बैंक से हरि गुप्त, बैंक इंडिया से सौरभ श्रीवास्तव, आशुतोष शर्मा, केनरा बैंक से राम कुमार वर्मा, बैंक ऑफ बड़ौदा से अखिलेश कुमार राय, पंजाब नेशनल बैंक से राजेश शर्मा, अनुराग मिश्र, आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के भोलेन्द्र सिंह मुख्य रूप से शामिल थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!