मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से पक्षी के टकराने पर कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, वाराणसी से लखनऊ जा रहे थे सीएम

क्राइम रिव्यू

वाराणसी/ लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर के पक्षी से टकराने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग की गई है। फिलहाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह सुरक्षित बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ अब स्टेट प्लेन से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ गुरु पूर्णिमा पर्व की तैयारियों का जायजा लेने वाराणसी पहुंचे थे। इसके अलावा वह पीएम मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों को देखने के लिए भी यहां पहुंचे थे। योगी आदित्यनाथ ने यहां काशी विश्वनाथ मंदिर में भी पूजा की थी। बताया जा रहा है कि रविवार को वाराणसी से लखनऊ के लिए उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही उनका हेलीकॉप्टर एक पक्षी से टकरा गया। इसके बाद हेलीकॉप्टर में मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी बना दी। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर के पक्षी से टकराने के बाद हादसे की आशंका को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने हेलीकॉप्टर की लैंडिंग का आदेश दिया।

स्टेट प्लेन से आएंगे लखनऊ

जानकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद योगी आदित्यनाथ वाराणसी के सर्किट हाउस में कुछ समय के लिए रुके थे। बताया जा रहा है कि सीएम योगी अब स्टेट प्लेन के रास्ते लखनऊ के लिए रवाना होंगे। लखनऊ में कई कार्यक्रमों में योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे।

हाल ही में पटना में विमान की हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग

आपको बता दें कि हाल ही में पटना में स्पाइसजेट के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की गई थी. विमान के पक्षी से टकराने के बाद विमान में आग लग गई। इसके बाद दिल्ली जा रहे इस विमान को पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया। इस विमान में 185 लोग सवार थे। उधर, आग लगने के बाद पायलटों ने संवेदनशीलता दिखाते हुए पटना के जयप्रकाश अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!