लखनऊ : ऑटो ड्राइवर ने साथी के साथ मिलकर छात्रा से किया रेप, शोर मचाने पर किया हमला

रेप के बाद आरोपी छात्रा को हुसड़िया चौराहे के पास फेंक कर हुए फरार, विभूति खंड पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

क्राइम रिव्यू
 
लखनऊ। विभूति खंड थाना क्षेत्र में टयूशन पढ़ा कर घर लौट रही एक छात्रा के साथ ऑटो ड्राइवर ने साथी के साथ मिलकर रेप किया। इसके बाद उसे हुसड़िया चौराहे के पास ऑटो से सड़क पर फेंक कर दोनों भाग निकले। रविवार को सोशल मीडिया पर यह घटना वायरल हुई तो अधिकारी हरकत में आये और विभूतिखंड कोतवाली में अज्ञात ड्राइवर व उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपित ड्राइवर के बारे में पुलिस को सुराग मिल गये हैं
हुसैनगंज में रहने वाली यह पीड़िता (18) हजरतगंज के एक स्कूल में पढ़ती है। पीड़िता के मुताबिक वह शनिवार को रोजाना की तरह चिनहट फायर स्टेशन के पास टयूशन पढ़ाने गई थी। वहां से लौटने के लिये करीब पौने सात बजे शाम को वह फायर स्टेशन के पास ही ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान एक ऑटो रुका। उसने चारबाग जाने की बात कही तो वह बैठ गई। इसमें एक युवक पहले से बैठा हुआ था। ये लोग शहीद पथ पर ऑटो चढ़ाने लगे तो उसने इसका विरोध किया। जिस पर ड्राइवर ने आगे एक और सवारी लेने की बात कही। जब ये लोग पलासियो मॉल के पास ऑटो उतारने लगे तो उसे कुछ शक हुआ। वह शोर मचाने लगी तो ड्राइवर के साथी ने किसी भारी चीज से उसके सिर पर वार कर दिया। जिससे वह बेसुध हो गई।
जंगल में रेप किया, शरीर पर कई जख्म दिये
छात्रा ने बताया कि दोनों लोग एक जंगल में ले गये थे जहां दोनों ने उसके साथ रेप किया। करीब तीन घंटे तक इन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर उसके शरीर पर जख्म दिये गये। कई जगह नोंचा गया। उसे धमकी भी दी गई कि अगर ज्यादा चीखी चिल्लाई तो यहीं मार डालेंगे। उसका मोबाइल भी वह लोग अपने पास रखे रहे थे। विभूति खंड पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!