संबित पात्रा बोले- दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीनेशन अभियान को लीड कर रहे हमारे पीएम

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। देश भर में आज से कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण का आगाज हो चुका है और इसका शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। पीएम मोदी ने सोमवार सुबह दिल्ली के एम्स में कोरोना वैक्सीन यानी भारत बायोटेक के टीके ‘कोवैक्सीन’ की पहली डोज लगवाई। पीएम मोदी के कोवैक्सीन लगवाने के बाद अब इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर भी शुरू हो गया है जहाँ बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ”यह वास्तव में एक “विश्वास पैदा करने वाली” तस्वीर है।
पात्रा ने कहा कि हमारे पीएम कोरोना के खिलाफ लड़ाई का बेहतरीन तरीके से नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने समय-समय पर सही फैसले लेकर असंख्य लोगों की जान बचाई। आखिर में दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन अभियान में से एक का नेतृत्व किया आइए हमारे पीएम की अपील का पालन करें. # थैंक यू मोदीजी.”
वहीं डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ने बताया कि पीएम मोदी ने सबको धन्यवाद दिया और कहा कि यह देश के लिए गर्व का मौका है की वैक्सीन अपने देश में बन रही है। गुलेरिया ने कहा कि पीएम ने मेड इन इंडिया वैक्सीन लगाई है जिसके बाद उन लोगों को जवाब मिल चुका है जिन लोगों ने जो शक ज़ाहिर किया था। इसपर अब सब क्लियर हो गया है। प्रधानमंत्री ने वैक्सीन लगवाने में सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 6 – 6 :30 आकर ही वैक्सीन लगा ली ताकि आम लोगों को दिक्कत ना हो। पीएम बिलकुल कॉन्फिडेंट थे। उन्होंने आगे कहा, टीकाकरण में अब एकदम से जम्प होगा। बहुत तेज़ी से लोग वैक्सीन लगवायेंगे। यह PM की तरफ से बहुत बड़ा सन्देश था।
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा, प्रधानमन्त्री नरेंद्रमोदी जी देश के सच्चे नायक हैं। हर घड़ी उन्होंने आगे बढ़ कर देश को रास्ता दिखाया है।आज भी उन्होंने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाई है ताकि लोगों में किसी प्रकार की कोई भ्रांति न रहे और लोग विपक्ष के दुष्प्रचार में न आएं और आगे बढ़कर वैक्सीनेशन करवाएं।
वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ”देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में भारत में निर्मित कोवैक्सीन की अपनी पहली डोज़ लगवाई। उन्होंने डॉक्टरों और वैज्ञानिकों का आभार व्यक्त किया साथ ही उन्होंने सभी देशवासियों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की है।
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने भी पीएम मोदी की तारीफ करे हुए विपक्ष पर निशाना साधा और कि इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि वो क्यों पीएम मोदी में हमेशा दोष ढूंढते हैं। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा पीएम मोदी ने भारत निर्मित वैक्सीन की पहली डोज लगवाने हेतु सभी प्रोटोकाल का पालन करते हुए, आम लोगों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो उसको देखते हुए टीकाकरण के लिए अपनी बारी का इंतजार किया। एक आम आदमी की तरह एम्स गए और टीका लगवाया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!