साप्ताहिक राशिफल (20-26 जुलाई) : मेष, मिथुन, धनु समेत इस राशि वालों को अचानक होगा धन लाभ, जानें कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। ग्रह-नक्षत्रों की चाल में हर दिन परिवर्तन होता है। जिसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। ग्रहों की चाल और राशि से जातक के भविष्यफल के साथ स्वभाव और व्यक्तित्व का अंदाजा लगाया जाता है। इस सप्ताह कुछ राशि वालों को आर्थिक लाभ होगा, जबकि कुछ जातकों को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। जानें एस्ट्रोलॉजर विवेक जयपुर वाले के अनुसार 20-26 जुलाई तक के बीच ग्रहों की स्थिति से आपके व्यापार, कार्यक्षेत्र, वैवाहिक जीवन और आर्थिक स्थिति पर क्या असर होगा-

मेष राशि – मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ चिंताओं भरा हो सकता है। अचानक धन लाभ भी होने की संभावना है। नौकरी वर्ग के व्यक्तियों के लिए यह समय छोटी मोटी यात्राओं का हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए समय ठीक है । विद्यार्थियों के लिए समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है । प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

वृष राशि- वृषभ राशि वाले व्यक्ति इस सप्ताह कहीं बाहर जाने का विचार कर सकते हैं। नौकरी वर्क के लिए यह समय कुछ परिश्रम वाला हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए भी यह समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव हो सकते हैं।

मिथुन राशि– मिथुन राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। अचानक धन लाभ भी होने की संभावना है। नौकरी वर्क के लिए यह समय चिंताओं भरा हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय अच्छा है विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन मैं कुछ मनमुटाव हो सकते हैं।

कर्क राशि – कर्क राशि वाले व्यक्ति इस सप्ताह कुछ क्रिएटिव करने की कोशिश कर सकते हैं। नौकरी वर्क के लिए यह समय परेशानियों भरा हो सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा है ।विद्यार्थियों के लिए समय परिश्रम वाला हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन में छोटे-मोटे विवाद होने की संभावना है।

सिंह राशि- सिंह वाले व्यक्ति इस सप्ताह जमीन से जुड़ी कुछ फैसले कर सकते हैं ।नौकरी वर्ग के लिए समय ठीक है ।व्यापारी वर्ग के लिए यह समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय ठीक है। विद्यार्थियों के लिए मौसम अच्छा है । वैवाहिक जीवन मैं कुछ मनमुटाव हो सकता है।

कन्या राशि – कन्या राशि वाले जातकों को इस सप्ताह कुछ छोटी मोटी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। नौकरी वर्ग के लिए यह समय कुल मिलाकर ठीक रहने की संभावना है । व्यापारी वर्ग के लिए यह समय थोड़ा कठिनाइयों भरा हो सकता है । विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए भी यह समय अच्छा है । वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव होने की संभावना है।

तुला राशि- तुला राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह कुछ धन आगमन की संभावना है। इस सप्ताह सामाजिक कार्यों में रुचि भी होने की संभावना है । नौकरी वर्क के लिए यह समय ठीक है। व्यापारी वर्ग के लिए समय अच्छा है। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है ।प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है । वैवाहिक जीवन कुल मिलाकर अच्छा रहने की संभावना है।

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह कुछ मानसिक तनाव होने की संभावना है। नौकरी वर्ग के लिए है यह समय अच्छा है । कृपया किसी को उधार ऐसे ना दें व्यापारी वर्ग के लोग इस सप्ताह कुछ बड़े फैसले ले सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा है ।वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है।

धनु राशि- धनु राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह आकस्मिक धन मिलने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के लिए यह सप्ताह अच्छा है । नौकरी वर्ग के लिए यह सप्ताह अच्छा है। पैसे उधार देने से बचें । विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह कुछ कठिनाइयों वाला हो सकता है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय अच्छा नहीं है । वैवाहिक जीवन ठीक रहेगा।

मकर राशि- मकर राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह सामाजिक क्षेत्र से कुछ लाभ होने की संभावना है। नौकरी वर्क के लिए समय अच्छा है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय कुछ कठिनाइयों वाला हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए समय अच्छा नहीं है। वैवाहिक जीवन में कुछ मनमुटाव होने की संभावना है।

कुंभ राशि – कुंभ राशि वाले लोग इस सप्ताह अपनी सेहत का ध्यान रखें। नौकरी वर्ग के लिए समय अच्छा है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय थोड़ा परेशानियों भरा हो सकता है । विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। छोटी-मोटी परेशानियां भी आ सकती हैं। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय उपयुक्त नहीं । वैवाहिक जीवन में मनमुटाव रहने की संभावना है।

मीन राशि – मीन राशि वाले व्यक्तियों को इस सप्ताह कुछ मानसिक अशांति का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी वर्ग के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। व्यापारी वर्ग के लिए यह समय उपयुक्त है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए यह समय कठिनाइयों भरा हो सकता है। वैवाहिक जीवन कुल मिलाकर अच्छा रहने की संभावना है।

नोट- अगर आप अपने बारे में व्यक्तिगत जानकारी करना चाहते है तो एस्ट्रोलॉजर विवेक (जयपुर वाले) से मोबाइल नंबर 9455087756 या
WWW.SHIVAAYJYOTISH.COM पर सम्पर्क कर सकते हैं। 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!