अदा शर्मा ने जाहिर की एक्साइटमेंट, ‘द केरला स्टोरी’ इंडिया के बाद अब यूके में मचाएगी धमाल

क्राइम रिव्यू: अदा शर्मा के लिए फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ किसी लकी चांस से कम नहीं रही है. भले ही फिल्म विवादों में रही हो लेकिन एक्ट्रेस के लिए ये उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुई है. केरल और पश्चिम बंगाल में बैन होने के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब हुई है और अब यह फिल्म यूके में रिलीज हो रही है. जिसे लेकर ‘द केरला स्टोरी’ में मुख्य किरदार निभा रहीं अदा शर्मा ने रिएक्शन दिया है. अदा ने फिल्म यूके में रिलीज होने को लेकर खुशी जाहिर की है.

अदा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें उनके साथ उनकी एक सह कलाकार और डॉग नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ अदा ने कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार, द केरला स्टोरी यूके में रिलीज हो रही है, ये मैं हूं जो अपने नए दोस्त को अपने हाथियों के साथ की वीडियोज दिखा रही हूं और स्नेहल मुझे ब्रेक के दौरान खाने के लिए कंवेंस कर रही है क्योंकि फिर शॉट रेडी हो जाएगा और फिर रोने वाले वाले सीन में कैसे रोते हुए खाना है? लेकिन नए दोस्तों को सब वीडियोज शो ऑफ करना है नहीं तो क्या दोस्ती.’

और भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी को बड़ी राहत, हत्या प्रयास की साजिश में आरोपित मुख्तार अंसारी को दोषमुक्त कर दिया

फैंस काफी पसंद कर रहे ‘द केरला स्टोरी’

अदा के नए पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. एक शख्स ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, ‘इस तरह की और फिल्में बननी चाहिए, लोग सच दिखाने वाली फिल्में देखना चाहते हैं. लव स्टोरी की जगह एक बूढ़ा आदमी अपनी बेटी तो किसी एक्टर की तरह बचा रहा है….वह बिल्डिंग से कूद रहा है, #thekeralastory. बता दें कि द केरला स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर 156.84 करोड़ की कमाई की है और अब यूके में रिलीज के लिए तैयार है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!