अपर्णा बिष्ट ने किया ओरावेल डेंटल क्लिनिक का शुभारंभ

-डॉ. सुनील कुमार सिंह व डॉ. शिल्पी सिंह देंगे दंत चिकित्सा सेवाएं

क्राइम रिब्यू, लखनऊ

– अत्याधुनिक दंत चिकित्सा की सेवाएं होगी उपलब्ध
लखनऊ। संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एसजीपीजीआई के निकट स्थित मनी मोंटा मार्केट में शुक्रवार को भाजपा नेता और लखनऊ जानी मानी समाजसेवी अपर्णा बिष्ट ने ओरावेल डेंटल क्लिनिक का भव्य शुभारंभ किया। अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस इस क्लिनिक में डेंटिस्ट्री की समस्त आधुनिक चिकित्साओं के अतिरिक्त, डेंटल इंप्लांट की सभी विधाएं एवं कैंसर उपचार के पश्चात लगाई जाने वाली मैक्सिलोफेशियल प्रोस्थेसिस की सुविधा भी उपलब्ध है। सभी प्रकार के क्राउन ब्रिज डेंचर, मेटल के डेंचर बेहद कम समय में बनाने की सुविधा भी उपलब्ध है। सिंगल सिटिंग रूट कैनाल ट्रीटमेंट की सुविधा भी उपलब्ध है। बच्चों एवं वयस्कों के टेढ़े मेढे दांतों को ठीक करने की सुविधा एवं कॉस्मेटिक डेंटिस्ट्री और स्माइल डिजाइनिंग की सुविधा भी यहां उपलब्ध है।

दंत चिकित्सा की अत्याधुनिक सेवा व सुविधाओं से लैस रहने वाले ओरावेल डेंटल क्लिनिक का उद्घाटन भाजपा नेत्री के हाथो समारोहपूर्वक फीता काटकर किया गया। मनी मोंटा मार्केट काम्पलेक्स में करीब 330 स्क्वे. फीट की प्रशस्त जगह शुरु होने वाले इस डेंटल क्लिनिक में एक्स-रे, रुट कैनाल ट्रीटमेंट,दांतों की सफाई, दांत निकालना, फिक्स दांत लगाना,ब्रेसेस लगाकर दांतों को सीधा करना, कॉस्मेटीक ट्रिटमेंट, मसूढों की सर्जरी, दंत प्रत्यारोपण (इंप्लाँट), छोटे बच्चों के दांतों का इलाज व अक्कल दाढ की सर्जरी जैसे कई ट्रीटमेंट हाईटेक मशीन्स के जरिए किए जाएंगे ।
ओरावेल डेंटल क्लिनिक के संचालक डॉ. सुनील कुमार सिंह आजमगढ़ डेंटल कॉलेज से एमडीएस की पदवी प्राप्त की है तथा अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद माइक्रो एन्ड्रोडॉन्टिक सर्जरी (रुटकैनल) स्पेशालिस्ट के तौर पर वे विगत डेढ़ साल से डेंटल कन्सलटंट के रुप में प्रैक्टिस कर रहे है इसके साथ ही डॉ. शिल्पी सिंह बीडीएस है जिन्होंने पटना से अपनी डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी की और वे विगत लगभग 25 वर्ष से इनका शिल्पी डेंटल क्लिनिक उदयगंज लखनऊ में चल रहा है। डॉ सुनील कुमार सिंह एवं डॉ शिल्पी सिंह दोनों लोगों का यह दूसरा क्लीनिक है। इस अवसर पर राजधानी के ख्यातप्राप्त वरिष्ठ दंत चिकित्सक डा सुबोध कुमार सिंह, पीजीआई के काफी संख्या में वरिष्ठ डाक्टर,पूर्व आईएएस आरएन सिंह,रोडवेज के पूर्व जीएम रविन्द्र नाथ तिवारी,हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता शरद नंदन ओझा,शहर के मशहूर सीए विशाल पांडेय,सभी डेंटल कंपनियों के प्रदेश प्रभारी,,बीजेपी के वरिष्ठ नेतागढ़ समेत सैकड़ों शुभचिंतक मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!