चित्रकूट में एक परिवार को छेड़खानी की शिकायत करना पड़ा भारी, आरोपी के परिजनों ने लाठी-डंडा और पत्थर से किया हमला

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक परिवार को छेड़खानी की शिकायत करना भारी पड़ गया. दबंगों ने पीड़ित परिवार के घर पर लाठी-डंडों से तोड़फोड़ कर जमकर पथराव किया, जिससे कई लोग घायल हो गए हैं. दबंगों की करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला मऊ थाना क्षेत्र के खंडेहा गांव का है.

जानकारी के मुताबिक 9 साल की बच्ची समोसा लेने के लिए साइकिल से पास की दुकान पर गई हुई थी, जहां पर गांव का रहने वाला टुईया महाराज उर्फ रोहित नाम का युवक उसे रोककर उसकी साइकिल मांगने लगा. बच्ची ने साइकल देने से मना कर दिया तो आरोपी दबंग युवक ने उसे पकड़कर अश्लील हरकतें करने लगा. इसके बाद पीड़िता खुद को उससे छुड़ाकर अपने घर पहुंची. उसने अपनी आप बीती अपने परिजनों से बताई. पीड़िता के परिजन इसकी शिकायत देने आरोपी के घर पहुंचे तो उल्टा ही उसके परिजन गाली-गलौज करने लगे.

इसके बाद देर शाम आरोपी युवक और उसके परिजन दर्जनों लोगों के साथ लाठी-डंडे लेकर पीड़ित परिवार के घर पर धावा बोल दिया और उनकी दुकान पर जमकर तोड़फोड़ करने लगे. पीड़ित परिवार जान बचाकर छत पर पहुंचा तो दबंगों ने वहां पर भी जमकर पत्थरों की बरसात कर दी. इससे कई लोग पत्थर लगने की वजह से घायल हो गए.

पीड़ित परिजनों ने इसकी सूचना डायल 112 नंबर को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी दबंग फरार हो गए. वहीं घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में दबंगों की करतूत कैद हो गई है. पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है. पीड़ित परिवार के 4 लोग पत्थर लगने की वजह से घायल हुए हैं, जिनका पुलिस ने मेडिकल कराने के लिए भेज दिया है.

और भी पढ़ें: मरीज से कथित तौर पर मारपीट करने के मामले में बड़ी कार्रवाई, आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने मामले की शुरू की जांच

इस मामले में पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला का कहना है कि एक छोटी बच्ची के साथ छेड़खानी की घटना बताई जा रही है. परिवार की ओर से जब उसका विरोध किया गया तो प्रतिपक्ष और उनके साथ कुछ अन्य लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की. इसकी सूचना पुलिस को प्राप्त हुई तो तुरंत उस का संज्ञान लेते हुए उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और सभी विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!