‘द केरला स्टोरी’ का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, तीसरे दिन की कमाई रही सबसे ज्यादा

क्राइम रिव्यू: 5 मई को रिलीज हुई फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. सिनेमाघर में लगातार इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है तो वहीं लगातार इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ता जा रहा है. वहीं अब इस फिल्म के तीन का कलेक्शन आ गया है. फिल्म को वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिला और ये फिल्म तीन दिनों में बेहतरीन कलेक्शन कर चुकी है.

द केरला स्टोरी’ ने तीसरे दिन कितनी कमाई की?

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी ‘द केरला स्टोरी’ को रिलीज के दिन से ही मिक्सड रिव्यू मिल रहे हैं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है और खूब कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं और ‘द केरला स्टोरी’ के कलेक्शन में हर दिन इजाफा दर्ज किया गया है. आंकड़ों की बात करें तो ‘द केरला स्टोरी’ ने पहले दिन 8.3 करोड़ का बिजनेस किया था. इसके बाद शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल आया और इसने 11.22 करोड़ रुपयों का कारोबार किया.

वहीं अब फिल्म के रविवार की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं जिसके मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ की कमाई में काफी इजाफा हुआ है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की कमाई के तीसरे दिन के आकंड़े बताए हैं. पोस्ट के मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 16 करोड़ का शानदार बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 35. 25 करोड़ रुपये हो गई है.

बैन की हो रही थी मांग

‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) फिल्म 5 मई को रिलीज हो गई है. फिल्म में अदा शर्मा शालिनी उन्नीकृष्णन के रोल में है जो धर्म परिवर्तन कर फातिमा बन जाती हैं. इसके अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सोनिया बानी और सिद्धी इदनानी भी हैं. फिल्म का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है जबकि प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह हैं. हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसके बैन की मांग भी शुरू हो गई है. ठीक वैसे ही जैसे ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर हुई थी.

और भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने बकेट स्टाइल बैग कैरी करने पर जमकर हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा “दाल फ्राई ले कर आई है”

32 हजार लड़कियों को बनाया ISIS ने कैद

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हिंदू महिलाओं को गुमराह किया गया, उनका ब्रेनवॉश किया गया, और ये यकीन दिलाया गया कि हिजाब पहनने वाली लड़कियों के साथ कोई भी दुष्कर्म नहीं होता है और ना ही उनसे कोई छेड़छाड़ करता है. इसी वजह से इस फिल्म का जबरदस्त विरोध किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!