विजय देवरकोंडा ने अपनी फेवरेट गर्ल के साथ पिक्चर की शेयर, कैप्शन में लिखा, ‘मेरी फेवरेट लड़की’

क्राइम रिव्य : विजय देवरकोंडा भले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पूरे देश में अच्छी खासी है. इसमें कोई शक नहीं कि वो इंटरनेट सेंसेशन हैं. वो कुछ भी करते हैं चर्चाओं में आ जाते हैं. अब हाल ही में विजय देवरकोंडा ने अपनी फेवरेट गर्ल के साथ एक पिक्चर शेयर की है और ये उनकी रुमर गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि कोई और है.

विजय देवरकोंडा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पिक्चर शेयर किया है. इस फोटो में विजय सामंथा रुथ प्रभु के साथ नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मेरी फेवरेट लड़की’. विजय को इस पिक्चर में सामंथा के साथ काफी कंफर्ट लुक में देखा जा सकता है. दोनों पिक्चर में एक लग्जरी होटल में लंच करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल भी है.

ये पिक्चर सामंथा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी. जिसे विजय देवरकोंडा ने रिशेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन दिया, ‘आप अपने सबसे अच्छे रूप में, आप अपने सबसे बुरे रूप में. आपको सबसे आखिर में आते हुए देखता है, आपको पहले आता हुआ देखता है. अपने नीचे देखता है, अपनी ऊंचाइयों में देखता है. कुछ दोस्त धीरे से स्टैंडबाय. ये साल कितना बढ़िया था!!’

और भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की ठुकराई फिल्मों ने बना दिया दीपिका पादुकोण का करियर!

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा पिछले कुछ समय से अच्छा फ्रेंडशिप बॉन्ड शेयर कर रहे हैं. हाल ही में विजय देवरकोंडा के बर्थडे पर सामंथा ने एक नोट शेयर करते हुए विजय को अपना फेवरेट को स्टार भी बताया था. बता दें, विजय और सामंथा जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म खुशी में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!