विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को डिनर डेट पर किया गया स्पॉट, दोनों ने पहन रखा ब्लैक आउटफिट

क्राइम रिव्यू: फिल्म अभिनेता विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। इसके बावजूद दोनों को कई अवसर पर साथ देखा गया है। 2023 नया वर्ष जब शुरू हो रहा था, तब दोनों गोवा में एक-दूसरे को न्यू ईयर की पार्टी में किस करते नजर आए थे। तब से दोनों के अफेयर की खबरें वायरल होने लगी।

विजय वर्मा बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। तमन्ना भाटिया भी अपने काम के कारण काफी फेमस है। हाल ही में, विजय वर्मा को कांस फिल्म फेस्टिवल में भी भाग लेते हुए देखा गया था। वहीं, उनकी हालिया रिलीज वेब सीरीज दहाड़ काफी पसंद की जा रही है। उन्हें अब तमन्ना भाटिया के साथ कई बार देखा जाता है।

और भी पढ़ें: अपकमिंग एपिसोड का फैंस को बेसब्री से इंतजार, अनुपमा के लिए सबसे मुश्किल घड़ी

बीती रात दोनों को एक डिनर डेट के बाद स्पॉट किया गया। फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर दोनों की कई तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में दोनों को ब्लैक आउटफिट पहने देखा जा सकता है, जहां विजय वर्मा ने ब्लैक ब्लेजर पहन रखा है। वहीं, उन्होंने लाइट कलर की शर्ट पहन रखी है और ब्लैक पैंट पहन रखी है। तमन्ना भाटिया ने भी ब्लैक कलर की ट्यूब टॉप और ब्लेजर पहन रखी है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, “दोनों को बांद्रा में स्पॉट किया गया है। दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!