उत्तराखंड घूमने गई थी लखीमपुर से लापता छात्राएं,  पुलिस ने सकुशल बरामद किया

48 घंटे तक पुलिस और प्रशासन में मचा रहा हड़कंप

क्राइम रिव्यू

लखीमपुर। सदर कोतवाली इलाके से सोमवार को संदिग्ध हालातों में लापता हुई चारों छात्राएं उत्तराखंड घूमने गई थी। बुधवार को पुलिस ने सकुशल उन्हें सकुशल ढूंढ निकाला है। पुलिस की टीम वहां जाकर छात्राओं को लाने की तैयारी कर रही है। 48 घंटे तक पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मचा रहा है।

शहर के एक इंटर कॉलेज की हाई स्कूल की तीन और इंटर की एक छात्रा सोमवार की सुबह घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थीं, पर वहां पहुंची नहीं और न ही घर वापस लौटीं। संभावित जगहों पर उनकी तलाश कर लेने के बाद परेशान हाल परिवारजन ने सदर कोतवाली पुलिस को सोमवार देर शाम मामले की सूचना दी थी, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की एफआइआर दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी थी।

तकनीकी टीम ने जुटाई लोकेशन

एसपी विजय ढुल ने छात्राओं की तलाश के लिए एएसपी अरुण कुमार सिंह और सीओ सिटी अरविंद कुमार वर्मा के नेतृत्व में पुलिस की छह अलग-अलग टीमों को लगाया था, जो लखीमपुर के अलावा आसपास के जिलों सीतापुर, लखनऊ, में भी छानबीन करती रहीं। साथ ही सर्विलेंस समेत सीसी कैमरों की फुटेज और अन्य तकनीकी मदद भी ली गई।

इससे मंगलवार को यह तथ्य सामने आए थे कि छात्राएं लखीमपुर से रोडवेज बस में बैठकर सीतापुर गई थीं। उसके आगे वह कहां गईं, इसका पता मंगलवार को शाम तक नहीं चल पाया था। हालांकि इसके बाद पुलिस टीम ने विभिन्न तकनीकी स्रोतों समेत मुखबिरों की मदद से जानकारी जुटानी जारी रखी और बुधवार सुबह छात्राओं के बारे में पता चल गया

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!