शादी के तुरंत बाद कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच हो गई थी जोरदार बहस, एक्ट्रेस ने बताई है ये वजह

क्राइम रिव्यू: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. इसी साल दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं और अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं. सिद्धार्थ-कियारा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. वो ही केमिस्ट्री ऑफ स्क्रीन भी फैंस को देखने को मिलती है. कियारा और सिद्धार्थ ने शादी से पहले कभी अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया था. अब कियारा ने खुलासा किया है कि सिद्धार्थ अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करना चाहते थे.

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा बिजनेस कर रही है. कियारा ने हाल ही में फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में कियारा ने अपनी शादी के बारे में बात की.

और भी पढ़ें: अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर इस खूबसूरत जगह पर मना रहें हैं वेकेशन, वायरल हुई ये वीडियो

कियारा ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर जो फोटोज पोस्ट की हैं उनमें से कुछ सिद्धार्थ पोस्ट नहीं करना चाहते थे. खासकर वो वीडियो जो उन्होंने पोस्ट की. कियारा ने बताया कि इस वीडियो को पोस्ट करने को लेकर बहुत डिबेट हुई थी. सिड बहुत ही प्राइवेट पर्सन हैं.  सिद्धार्थ और कियारा इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधे थे. कियारा और सिद्धार्थ ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- अब हमारी पर्मानेंट बुकिंग हो गई है. हमारी आगे की जर्नी के लिए हमे आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए.
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की हाल ही में सत्यप्रेम की कथा रिलीज हुई है. इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आईं हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही योद्धा में नजर आएंगे. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में नजर आएंगे, जिसमें वह पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!