शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का नया पोस्टर रिलीज, किंग खान के इंटेंस लुक ने बढ़ाई धड़कनें

क्राइम रिव्यू: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का प्रीव्यू हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला है. इसी के साथ फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. वहीं इन सबके बीच किंग खान ने गुरुवार यानी आज एक बार फिर ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन होस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस के तमाम सवालों का जवाब दिया. वहीं एक्टर ने इस सेशन के लास्ट में अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्ट जारी कर फैंस को ट्रीट भी दी.

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस का क्रेज अब बढ़ने लगा है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के प्रिव्यू पर दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया. वहीं फैंस के इस प्यार का आभार जताने के लिए किंग खान आज ट्वीटर पर उनसे आस्क एसआरके सेशन में जुड़े थे. इतना ही नहीं इस सेशन के लास्ट में शाहरुख खान ने फैन्स को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया और ‘जवान’ का नया दमदार पोस्टर जारी कर फैन्स की खुशी दोगुनी कर दी.

और भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में फंसे 7 लोग सुरक्षित घर लौटे, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

‘जवान’ के नए पोस्टर को रिलीज करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “ अब काम पर वापस जाना है. जवान की रिलीज के लिए तैयार रहिए. आस्क एसआरके के लिए अपना समय देने के लिए थैंक्यू. जैसा कि फिल्म का पोस्टर भेजने का वादा किया गया था और निश्चित रूप से ढेर सारा प्यार. आप सभी से सिनेमाघरों में मुलाकात होगी.” गौरतलब है कि एसआरके ने अपने किसी भी आस्क एसआर के सेशन में पहले कभी ऐसा नहीं किया है,ऐसे में ये सभी फैंस के लिए बेहद यादगार और खास पल बन गया है.‘जवान’ के इस नए और शानदार पोस्टर में शाहरुख खान के इंटेंस बाल्ड लुक को देख फैंस दीवाने हो गए हैं. इस पोस्टर ने फिल्म के लिए पहले से बढ़ रही एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया है. फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!