जब स्‍कूल से सस्‍पेंड होने वाली थीं सारा अली खान, जानें क्‍या किया था ऐसा

क्राइम रिव्यू: वो स्टारकिड हैं, जिन्होंने ना सिर्फ पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में भी अपने नैचर से लोगों का दिल जीता है.लेकिन आज हम आपको उनका ऐसा किस्सा बता रहे हैं. जिसे सुन आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने छोटे से करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. पर्दे पर हर किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाने वाली सारा रियल लाइफ में काफी चुलबुली हैं.

Photos: Sara Ali Khan flashes sweet smile as she gets snapped in the city!  | Hindi Movie News - Times of India

इस बात का सबूत अक्सर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिलता है. जहां वो फैंस के साथ लगातार अपनी लाइफ की अपडेट शेयर करती हैं. लेकिन आज हम आपको सारा की लाइफ का वो किस्सा बता रहे हैं जब उन्हें अपनी मस्तीखोरी की वजह से स्कूल में काफी डांट खानी पड़ी थी. इस बात की जिक्र खुद सारा अली खान ने अपने इंटरव्यू में किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि स्कूल में एक प्रैंक करना उनको काफी भारी पड़ा था. दरअसल उन्होंने क्लास में लगे पंखे पर काफी सारा गोंद रख दिया था. ऐसे में जब पंखा चलाया गया तो पूरा गोंद क्लास में फैल गया.

जब स्कूल में इस शरारत की वजह से सारा अली खान को पड़ी थी प्रिंसिपल की डांट, होने  वाली थीं सस्पेंड लेकिन... - Sara Ali Khan School Days Story When She Did

और भी पढ़ें: कार को टक्कर मारने वाली स्कूल बस के चालक और मालिक गिरफ्तार, हादसे में दो घायल और 6 की हुई थी मौत

इस प्रैंक के बाद सारा उनके प्रिंसिपल से काफी ज्यादा डांट पड़ी थी. हालांकि प्रिंसिपल ने उन्हें सस्पेंड नहीं किया और वॉर्निंग देकर छोड़ दिया. सारा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से किया था. आखिरी बार एक्ट्रेस को विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आई थीं. सारा अली खान एक्टर सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से उनकी बेटी हैं. सारा के एक भाई इब्राहिम अली खान भी हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!