पंचायत भवन में शराब पीकर सो रहा था ग्राम प्रधान, मंत्री असीम अरुण से पूछा- आप कौन?,

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के कन्नौज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नशे में धुत ग्राम प्रधान ने योगी सरकार में समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण को पहचानने से इंकार कर दिया. चुनावी दौरे पर गए मंत्री के साथ लोगों की भीड़ और काफिला भी था. टिफिन बैठक में हिस्सा लेने के बाद मंत्री असीम अरुण का काफिला सरैया गांव से पंचायत भवन की तरफ रवाना हुआ. पंचायत भवन पहुंचने पर मंत्री को ग्राम प्रधान शराब के नशे में सोए हुए मिले. बड़ी मुश्किल से उन्होंने ग्राम प्रधान को जगाया. जागने पर ग्राम प्रधान ने मंत्री से पूछ लिया आप कौन?

बताया गया कि विधायक और मंत्री असीम अरुण हैं. ग्राम प्रधान झट से उठकर मंत्री का पांव छूने लगे. मंत्री असीम अरुण पंचायत भवन का निरीक्षण करने पहुंचे थे. मौके पर पहुंचने के बाद पंचायत भवन में ग्राम प्रधान सोए हुए मिले. उन्होंने ग्राम प्रधान से पूछा कि पंचायत भवन में क्या कर रहे हैं? लोगों ने कहा कि लगता है शराब पिए हुए हैं. ग्राम प्रधान ने शराब पीने से इंकार किया. मंत्री ने कहा कि चलकर दिखाइए. ग्राम प्रधान कुछ दूर चलने के बाद लड़खड़ाने लगे.

और भी पढ़ें: हेट स्पीच मामले में सपा नेता आजम खां दोषी करार, अदालत ने दो साल की सजा और 1000 रुपये का लगाया जुर्माना

मंत्री ने ग्राम प्रधान से अपना नाम बताने को कहा. नशे में धुत ग्राम प्रधान जवाब नहीं दे पाए. उन्होंने दीवार पर लिखे नाम को पढ़कर बताया. नशे में धुत ग्राम प्रधान से काफी देर तक सवाल जवाब होता रहा. बोलने पर ग्राम प्रधान के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. बता दें कि जनसंपर्क अभियान के तहत मंत्री असीम अरुण लोगों से मुलाकात कर समस्याओं को जान रहे हैं. शुक्रवार को असीम अरुण सरैया गांव पहुंचे थे. पंचायत भवन का निरीक्षण करने के दौरान गांव की पोल खुल गई. मंत्री ने जिलाधिकारी से शराबी ग्राम प्रधान सतीश चंद्र की शिकायत कर एक्शन लेने को कहा है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!