अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर इस खूबसूरत जगह पर मना रहें हैं वेकेशन, वायरल हुई ये वीडियो

क्राइम रिव्यू: बॉलीवुड गलियारों में पिछले कुछ दिनों से अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा हो रही है, लेकिन दोनों में से किसी की तरफ से कभी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया। अब एक बार इस रूमर्ड कपल की चर्चा तेज हो गई है। दरअसल, दोनों को एक म्यूजिक कंसर्ट में शिरकत करते देखे गए है, जिसके बाद से डेटिंग की अफवाहों फिर से तेज हो गई है।

अनन्या और आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि, इन फोटोज में दोनों साथ नजर नहीं आए, लेकिन यह साफ-साफ पता चल रहा है कि दोनों एक ही लोकेशन पर हैं। मंगलवार को अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह स्पेन में आर्कटिक मंकीज के म्यूजिक कॉन्सर्ट को एंजॉय करती नजर आ रही थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘आर्कटिक मंकीज जैसा कुछ भी नहीं, मेरा फेवरेट गाना’। वहीं, आदित्य रॉय कपूर ने भी उसी सिंगर का वीडियो शेयर किया।

और भी पढ़ें: कमरे में फंदे से लटका मिला नव विवाहिता का शव, पति ने भी किया आत्महत्या का प्रयास

बीते दिनों रणबीर कपूर ने आदित्य और अनन्या पांडे को लेकर स्टैंड अप कॉमेडियन ऐश्वर्या मोहनराज संग बातचीत में कहा था कि, ‘मुझे पता है कि वो एक लड़की को पसंद करता है, जो अक्षर A से शुरू होता है।’ आपको बता दें, इससे पहले करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में भी इस कपल को लेकर हिंट दिया था। इसके बाद कृति सेनन की दिवाली पार्टी से दोनों की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों काफी करीब नजर आ रहे थे। आदित्य और अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर जल्द अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगे। तो वहीं अनन्या पांडे आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!