कांग्रेस कोरोना पीड़ितों को ऑक्सीजन सिलिंडर, कंसंट्रेटर, ओक्सिमीटर सहित अन्य आवश्यक चीजों से कर रही है मदद

कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारियों को सेनीटाइजेशन के साथ-साथ कोरोना-पीड़ितों की हर संभव मदद करने का आवाहन

लखनऊ। काँग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गाँधी एवं उ०प्र० कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व विधायक अजय कुमार लल्लू  के दिशा-निर्देश पर कोरोनावायरस से पीडि़त लोगों के लिए चलाये जा रहे यूपी कोविड हेल्पडेस्क के तहत कोरोना पीडि़तों को ऑक्सीजन सिलिंडर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, पल्स ओक्सिमीटर, सेनीटाइजेशन सहित अन्य आवश्यक चीजों को उपलब्ध करा कर उनकी निरंतर मदद की जा रही है।
इस क्रम में आज शहर कांग्रेस कमेटी,लखनऊ (उत्तरी) के अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव अज्जू एवं (दक्षिणी) अध्यक्ष दिलप्रीत सिंह डीपी द्वारा लखनऊ के राजाजीपुरम निवासी अंकित श्रीवास्तव व प्रतिभा श्रीवास्तव कोरोना से पीडि़त हैं जिनको ऑक्सीजन सिलिंडर की अत्यंत आवश्यकता थी जिसको दोनों अध्यक्षों द्वारा तत्काल पहुँचाया गया एवं पीडि़त परिवारजनों का हौसला भी बढाया और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से आलमबाग, चारबाग एवं हनुमान सेतु मंदिर पर खाने के पैकेट वितरण किये गए।
इस पूरे कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के राष्टीय सचिव विनीत कम्बोज, संजय श्रीवास्तव भी साथ रहे तथा सभी कार्यक्रम का संचालन करवाया।
अजय श्रीवास्तव अज्जू व दिलप्रीत सिंह डीपी ने शहर कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारियों को सेनीटाइजेशन के साथ-साथ कोरोना-पीडि़तों की हर संभव मदद करने का आवाहन किया।
उत्तर प्रदेश सरकार को घेरते हुए दोनों अध्यक्षों ने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार के मुख्यमंत्री व लखनऊ निवासी उप-मुख्यमंत्री की अदूरदर्शिता रही, जिसके कारण ही लखनऊ की जनता में त्राहि-त्राहि मची हुई है। आज भी अस्पस्तालों में बेड नहीं है। ऑक्सीजन सिलिंडर भरने के लिए घंटो लाइन लगानी पड़ती है। मेडिकल उपकरणों की कालाबाजारी चरम सीमा पर है। दोनों अध्यक्षों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस संकट के काल में कोरोना पीडि़तों की हर संभव मदद करती रहेगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!