किशोर ने मासूम को पानी की टँकी में डुबोकर मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तरी ज़ोन के सैरपुर थाना क्षेत्र के दुग्गौर गाँव की घटना, मासूम की गुमशुदगी थी दर्ज

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। उत्तरी ज़ोन के सैरपुर थाना क्षेत्र के दुग्गौर गाँव में 12 वर्षीय किशोर ने एक वर्षीय मासूम की प्राथमिक स्कूल की पानी टंकी में डुबोकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे किशोर को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है। मासूम गुरुवार को देर रात घर के बाहर से संदिग्ध हालातों में लापता हो गई थी। पिता की तहरीर पर सैरपर पुलिस गुमशुदगी दर्ज उसकी तलाश कर रही थी।
इंस्पेक्टर सैरपुर अख्तियार अहमद अंसारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के दुग्गौर गाँव निवासी एक व्यक्ति ने शुक्रवार सुबह थाने पर इस बाबत गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसमे उसने बताया कि गुरुवार को उनके पड़ोस में ही एक वैवाहिक वर्षगांठ का कार्यक्रम था। जिसमें वह अपनी बड़ी बेटी के साथ गये थे। घर मे पत्नी व एक वर्ष की मासूम बेटी थी। रात करीब 9 बजे उसकी एक वर्षीय बेटी लापता हो गई। मासूम की तलाशने के दौरान घर से थोड़ी दूरी पर उसकी दूध की बोतल पड़ी मिली थी।
ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने पकड़ा हत्यारोपी किशोर
एसीपी सैय्यद अली अब्बास ने बताया कि  सैरपुर पुलिस ने दुगौर गांव जाकर ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की। ग्रामीणों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि गुरुवार रात मासूम को गांव के एक किशोर प्राथमिक विद्यालय की तरफ ले जा रहा था। पुलिस ने तुरंत उस किशोर से पूछताछ की। किशोर ने बताया कि उसने मासूम को पानी टंकी में डाल दिया था। जिसके बाद पुलिस टीम ने बच्ची का शव व कपड़े बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
टँकी में मासूम की शव देख सभी सत्र
घटनास्थल का नजारा देख सभी सत्र हो गए। बच्ची के शरीर मे ईंट बन्धी हुई थी। उसके शरीर पर एक कपड़ा नही था। आरोपी किशोर ने बताया की रात में वह भी दावत में गया था। थोड़ी देर बाद वह बाहर आया तो उसे मासूम घर के बाहर दिखाई दी। वह बच्ची को प्राथमिक स्कूल ले गया। स्कूल के पिछले हिस्से से फांदकर वह अंदर गया। फिर उसने बच्ची के शरीर मे ईंट बांधकर पानी की टँकी में डाल दिया। ताकि शव ऊपर न आ सके। मासूम का फ्रॉक स्कूल के पीछे पड़ा मिला। किशोर ने बताया कि बच्ची को पानी टँकी में डालकर अपने घर वापस आकर सो गया।
पुलिस को बरगलाता रहा आरोपी किशोर
पुलिस हिरासत में आने के बाद किशोर पुलिस को ही घुमाता रहा। कभी हत्या की वजह बच्ची की माँ द्वारा ईंट फेंककर मारना तो कभी बच्चियो द्वारा शैतानी करने की बात कही। इसलिए हत्या की स्पष्ट वजह नही पता चल सका। इंस्पेक्टर अख्तियार अहमद अंसारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम की मौत डूबने से हुई है। बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!