कोरोना महामारी में लोगों की हरसंभव सहायता कर रहा एल्डा फाउंडेशन

अपने स्थापना के समय से फाउंडेशन समाज के विभिन्न वर्गों के हितों के लिए प्रयत्नशील

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। अगर आप कुछ नहीं बदलेंगे तो कुछ नहीं बदलेगा। इसी उद्देश्य के साथ एल्डा फाउंडेशन अपनी स्थापना के बाद से ही लगातार महिला स्वास्थ्य एवं सुरक्षा एवं लखनऊ शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर अनवरत रूप से कार्य कर रहा है।

2016 में हुई एल्डा फाउंडेशन की स्थापना फाउंडेशन की अध्यक्षा डॉ पूजा शाहीन अहमद एवं उपाध्यक्ष हेमंत भसीन के द्वारा फाउंडेशन की स्थापना 2016 में की गई। तभी से फाउंडेशन द्वारा समाज के विभिन्न वर्गों के हितों के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यों को अनवरत रूप से किया जा रहा है।

फाउंडेशन की अध्यक्षा डॉ पूजा शाहीन अहमद ने बताया किकोविड-19 के दौरान पिछले वर्ष राशन का सामान, फूड पैकेट, पीपीई किट सैनिटाइजर, मास्क के वितरण के साथ-साथ महिलाओं के लिए सेनेटरी पैड का वितरण किया गया था। इस वर्ष भी फाउंडेशन द्वारा जरूरतमन्दों की मदद की जा रही हैै। उपाध्यक्ष हेमन्त भसीन ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी होने पर एवं अन्य परिजनों के माध्यम मदद मांगने पर फाउंडेशन द्वारा यथाशीघ्र मदद पहुँचाई जाती है। फाउंडेशन प्रदेश एवं देश के अन्य भागों से भी लोगों को अपने साथ जुुुड़ने का अनुरोध भी करता है, जिससे और व्यापक स्तर पर लोगो की मदद की जा सके।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!