खेलकूद प्रतियोगिता में बुजुर्गो का दिखा उत्साह

वरिष्ठ नागरिकजन कल्याण समिति के 15वें स्थापना दिवस पर हुआ आयोजन

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। वरिष्ठ नागरिकजन कल्याण समिति के 15वें स्थापना दिवस पर शुक्रवार को जानकीपुरम विस्तार में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में बुजुर्गो ने जबरदस्त उत्साह के साथ हिस्सा लेकर अपना दम दिखाया। इस मौके पर बुजुर्गों ने डांस का भी जलवा बिखेरा।

टब में गेंद डालना, पानी से भरी बाल्टी में रखे कटोरी में सिक्के डालना आदि प्रतियोगिताएं आयोजित हुई।

प्रतियोगिता में प्रतिभागियों के बीच खेल भावना भी दिखाई दी। प्रतियोगिता में बुजुर्ग महिलाओं का जोश देख सभी दंग रह गए। समिति के महासचिव जीसी सिंघल ने बताया कि ऐसी प्रतियोगिता से बचपन की यादें ताजा हो जाती हैं। उन्होंने बताया विजयी प्रतिभागियों को शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कृत किया जाएगा।

 

इन्होंने ने मारी बाजी
पुरुष वर्ग (45 से 62 तक) में डॉ. अजीत गुप्ता पहला, संजय विद्यार्थी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसके साथ ही 62 वर्ष आयु से ऊपर के प्रतिभागियों में अशोक कुमार गुप्ता ने पहला, किशोर कुमार शुक्ल ने दूसरा और जीसी सिंघल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
पानी भरी बाल्टी में रखी कटोरी में सिक्के डालना
महिला वर्ग (45 से 63 वर्ष की आयु) राजपति ने पहला, आरुषि सक्सेना ने दूसरा और साधना लाल ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसके साथ ही 63 से ऊपर वर्ग में रजनी शुक्ला ने पहले पूजा अग्रवाल दूसरे और पदमा त्रिपाठी तीसरे स्थान पर रही।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!