छत की ढलाई करते समय शटरिंग गिरी, तीन मजदूर घायल

 

लखनऊमड़ियांव के मुबारकपुर गाँव में हो रहे एक गेस्ट हाउस की निर्माणाधीन छत की ढलाई करते समय शटरिंग की बल्ली टूटने से भरभरा कर गिर गई। हादसे के समय काम कर रहे तीन मजदूर घायल हो गए। जिन्हें पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंचे एसडीएम बीकेटी ने घटना की जांच पड़ताल की।

पुलिस के अनुसार मड़ियांव के मुबारकपुर में गोमती नगर निवासी व पर्यावरण विभाग के अधिकारी एनके सिंह दो गेस्ट हाउस बनवा रहे हैं। बुधवार को एक गेस्ट हाउस की दूसरी मंजिल पर छत ढलाई का काम ठेकेदार रामजी सिंह मजदूरों को लगवा कर करवा रहे थे। अचानक शटरिंग टूटने से छत का मलबा भरभराकर गिर गया। इस हादसे में मजदूर तुलसी (30) गौतम (20) और नंदलाल (35) गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया।
कई मजदूर मलबे के नीचे दबे होने की आशंका से मचा हड़कंप
घटना के समय कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की चर्चा से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर एसडीएम बीकेटी मौके पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से मलबा को हटवाया गया। लेकिन किसी के दबे होने की पुष्टि न होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।हालांकि घटना की सूचना मिलने के बावजूद देर शाम तक निर्माणाधीन बिल्डिंग का मालिक मौके पर नहीं पहुंच पाया था। जिससे साथी मजदूरों में आक्रोश भी देखने को मिला।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!