छेड़छाड़ का विरोध करने पर 20 साल के बेटे के दोस्त ने 42 वर्षीय महिला की पीट-पीट कर दी हत्या

क्राइम रिव्यू

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले से एक भयावह घटना की सूचना मिली है, जिसमें 42 वर्षीय एक महिला को छेड़छाड़ का विरोध करने पर बेटे के दोस्त ने महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बसना स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) लेखराम ठाकुर ने बताया कि चिन्तामणि पटेल के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी 20 वर्षीय चिंटू जो महिला के बेटे का दोस्त है को इस केस में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बसना के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) लेखराम ठाकुर ने कहा कि पीड़िता को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

एसएचओ ने बताया कि, “चिंटू मृतक महिला के बेटे का दोस्त है और दोनों एक ही गांव से है। बीते बुधवार की रात, चिंटू अपना हार्वेस्टर लेने के लिए अपने दोस्त के घर गया। हारवेस्टर पास के खेत में पार्क किया गया था। पीड़िता ने आरोपी को बताया कि उसका बेटा घर पर नहीं है। लेकिन महिला आरोपी की निश्छल मदद करने के नाते उसके साथ खेत को गई। खेत से लौटते समय चिंटू ने महिला से छेड़छाड़ करने की कोशिश की, जिसका महिला ने विरोध किया। जिसके बाद आरोपी ने महिला के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। चिल्लाने की आवाजें आने पर गांववासी घटनास्थल पर पहुंचे और देखा कि महिला जमीन पर घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। घायल महिला ने उन्हें बताया कि उसके साथ आरोपी ने क्या किया। चिंटू मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने कहा कि घायल अवस्था में महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एस एच ओ ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!