जनसुनवाई में क्षेत्रीय निवासियों ने सीवर व वाटर लाइन से जुड़ी समस्याएं उठाई

बाल महिला सेवा संगठन की ओर से आयोजित शिविर में प्रीति नगर के लोगों की शिकायतों का किया गया निस्तारण

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। जनसंवाद श्रृंखला के तहत बाल महिला सेवा संगठन की ओर से आयोजित किये जा रहे जनसुनवाई शिविर में रविवार को फैजुल्लागंज के प्रीति नगर के निवासियों ने सीवर व वाटर लाइन से जुड़ी समस्याओं को प्रमुखता से उठाया। कार्यक्रम में मौजूद नगर निगम जोन 3 जलकल विभाग के अधिशाषी अभियंता रमेश चंद्रा व अवर अभियंता आरपी सिंह ने उपभोक्ताओं की शिकायतों को सुना और मौके पर ही निस्तारण भी किया।
इस मौके पर अधिशाषी अभियंता रमेश चंद्रा ने नगर निगम द्वारा चलाई जा रही एकमुश्त समाधान योजना के संबंध में भी लोगों को जानकारी दी और अधिक से अधिक लोगों को सीवर और पानी के बिल जमा करने के लिए प्रेरित किया। जनसुनवाई कार्यक्रम की संयोजिका सामाजिक कार्यकर्ता ममता त्रिपाठी ने कहा कि बाल महिला सेवा संगठन फैजुल्लागंज क्षेत्र के निवासियों को नागरिक सुविधाओं से जुड़े विभागीय अफसरों से सीधे संवाद स्थापित कराने हेतु कार्य कर रहा है। शिविर में एसएसजेडी इंटर कॉलेज की प्रबंधक चंद्रकांता मिश्रा ने बिना पानी का कनेक्शन दिए विभाग द्वारा कॉलेज से पिछले 10 वर्षों से वाटर टैक्स वसूले जाने की शिकायत की। इसके अलावा प्रीति नगर निवासी सतीश शर्मा, यश नगर निवासी आर डी वर्मा, सीएल शर्मा, विनय प्रताप सिंह गायत्री शुक्ला सहित दर्जनों उपभोक्ताओं ने पानी न आने की शिकायत दर्ज कराई। कई शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया।
कार्यक्रम में अखिलेश अवस्थी, पंकज बाजपेई राकेश पाण्डेय, एसपी सिंह, बैकुंठ राम मिश्र, शिवशंकर, मुन्नी लाल, विजय सिंह, धर्मेन्द्र तिवारी राजेश मिश्रा मुरली प्रसाद वर्मा  प्रमुख रूप से मौजूद रहे। जनसुनवाई कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ चिकित्सक डॉ पीके तिवारी ने की।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!