जुगल किशोर के यहां हुई चोरी को लेकर पुलिस अलर्ट: कहा- अच्छी क्वालिटी के कैमरे लगवाएं व्यापारी

सुरक्षा को लेकर सर्राफा व्यापारी और पुलिस के साथ हुई बैठक

पंकज द्विवेदी
लखनऊ। व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर कमिश्नरेट पुलिस हर समय अलर्ट है। व्यापारियों को भी पुलिस का सहयोग करना चाहिए। संदिग्ध व्यक्ति दिखने पर तत्काल पुलिस को सूचना दे। इसके अलावा नौकर का पुलिस सत्यापन जरूर करवाएं इसके साथ ही अपनी शॉप के अंदर और बाहर अच्छी क्वालिटी के कैमरे लगवाए। जिससे घटना होने के बाद बदमाशों को आसानी से पकड़ा जा सके। ये बाते मंगलवार को सुरक्षा व कानून व्यवस्था को लेकर सर्राफा व्यापारियों और पुलिस के बीच हुई बैठक के दौरान एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने व्यापारियों को जागरूक करने के लिए कही।
उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापारी एसोसिएशन द्वारा व्यापारियों की सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को लेकर एक बैठक का आयोजन मंगलवार दोपहर को पुरनिया स्थित शेफ बाइट होटल मेंं किया गया। इस मौके पर मौजूद डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर, एडीसीपी प्राची सिंह और एसीपी गाजीपुर योगेश कुमार ने सुरक्षा को लेकर व्यापारियों को कई महत्वपूर्ण जानकारी साझा की। वहीं व्यापारियों ने भी कई समस्याओं को पुलिस के सामने रखा। जिनको लेकर पुलिस अधिकारियों ने निदान कराने का उन्हें अश्वस्त किया।

उक्त बैठक में जुगल किशोर ज्वेलर्स के यहां हुई चोरी की घटना के सफल खुलासा करने एवं माल बरामद करने में सर्राफा व्यवसायियों द्वारा सभी पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया एवं हृदय से आभार व्यक्त किया गया। सभी व्यापारियों द्वारा एक सुर से पुलिस अधिकारियों की प्रशंसा की गई, इस अवसर पर डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर ने कहा पुलिस प्रशासन सर्राफा व्यवसायियों की सुरक्षा के लिए सतत प्रयासरत है और अगर किसी सराफा व्यवसाई के पास ज्यादा पैसे का लेन देन है तो उसकी सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी उपलब्ध कराने को भी कहा गया।

बैठक में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश सोनी समेत काफी संख्या में उत्तरी क्षेत्र के व्यापारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!