टीएमसी छोड़ भाजपा में आए नेता ने मंच पर ही कान पकड़कर उठक-बैठक लगाई,  जनता से कहा ‘दीदी की पार्टी में जाकर पापी बना, माफी मांगता हूं’

क्राइम रिव्यू ब्यूरो
लखनऊ । पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के नेताओं का दल बदलने का दौर चल रहा है, वहीं कई नेता सुर्खिया बटोरने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। इसी क्रम में तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक स्तर के नेता सुशंता पाल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में चुनावी मंच पर भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी की मौजूदगी में टीएमसी नेता को कान पकड़कर ‘उठक-बैठक’ लगाते हुए देखा जा सकता है। पाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा मैं भाजपा का पुराना कार्यकर्ता हूं। 2005 में मैंने भाजपा छोड़कर टीएमसी ज्वाइन कर ली थी क्योंकि मैं लेफ्ट को सत्ता से बाहर देखना चाहता हूं। मैं मानता हूं कि टीएमसी में जाकर मैंने पाप किया। अब मैं आप सबके सामने कान पकड़कर और उठक बैठक कर अपने किए की माफी चाहता हूं। इस दौरान पाल टीएमसी पर खूब हमलावर रहे और राज्य में भाजपा सरकार लाने की बात कही।
टीएमसी के पूर्व नेता सुशांत पाल ने बुधवार को पश्चिम मेदिनीपुर में भाजपा में शामिल होने से पहले मंच पर ही तीन बार कान पकड़कर कर उठक-बैठक की। ऐसा करके उन्होंने खुद को टीएमसी में इतने दिन तक रहने पर सजा के तौर पर पश्चाताप किया। वहां मौजूद लोग उन्हें ऐसा करते देखकर चौंक गए। कुछ देर तक तो लोग समझ ही नहीं पाए कि यह हो क्या रहा है। बाद में उन्होंने ही खुद स्पष्ट कर दिया कि यह सब क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इतने दिनों तक तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) में रहने का पछतावा हो रहा है। दूसरी ओर, तृणमूल जिला अध्यक्ष अजीत माइति ने दावा किया कि चार साल पहले सुशांत पाल को पार्टी से निकाल दिया गया था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!